Greater Noida West में फ्लैट खरीदारों के लिए खुशियों की सौगात, इन दो प्रोजेक्ट के 900 से अधिक बायर्स को जल्द मिलेगा खुद का आशियाना

Table of Contents

Greater Noida West News

ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida) प्राधिकरण द्वारा ग्रेनो वेस्ट(Greater Noida West) के दो और प्रोजेक्ट्स को रजिस्ट्री के लिए अनुमति दे दी गई है. प्राधिकरण के इस फैसले के बाद इन दो प्रोजेक्ट्स के कुल 924 फ्लैट खरीदारों का खुद के आशियाने का सपना पूरा हो सकेगा।

Greater Noida West News
Greater Noida West

इन दो प्रोजेक्ट्स को मिली अनुमति 

जहां बीते सोमवार को 1139 फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए प्राधिकरण ने अनुमति दी थी वहीं अब प्राधिकरण ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के दो और बिल्डर प्रोजेक्टों एनटाइसमेंट और ऐस स्टार सिटी प्रोजेक्ट्स के 924 फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए अनुमति दे दी है. दरअसल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने निर्देश दिए हैं कि फ्लैट खरीदारों के नाम तेजी से रजिस्ट्री कराई जाए जिससे उनको अपने फ्लैट का मालिकाना हक जल्द से जल्द मिल सके। इस निर्देश के बाद से ही बिल्डर जैसे ही बकाया धनराशि जमा कर रहे हैं, उनको प्राधिकरण की तरफ से ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट तत्काल जारी कर रजिस्ट्री की परमिशन दी जा रही है।

Read More: NOIDA NEWS: इस ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में कूड़ेदान को लेकर हुई मारपीट, बाहरी गुंडों ने एओए मेंबर को पीटा और जान से मारने की दी धमकी

क्या बोले प्राधिकरण ओएसडी 

इसकी जानकारी देते हुए प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बताया कि “दो दिन में पांच बिल्डर परियोजनाओं के 2063 फ्लैटों की रजिस्ट्री की अनुमति दी गई है। जिनमें समृद्धि के 216, कोको काउंटी के 571, प्रॉसपर के 352 फ्लैट, एनटाइसमेंट के 285 और ऐस स्टार सिटी के 639 फ्लैट शामिल हैं।”