Greater Noida West: गेट देरी से खुलने पर जिम ट्रेनर ने सिक्योरिटी गार्ड को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार… देखें वीडियो

Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के सुपरटेक इकोविलेज वन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें एक सोसायटी का गेट देरी से खुलने पर एक जिम ट्रेनर सिक्योरिटी गार्ड को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इसपर संज्ञान लिया है और जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: लव जिहाद का शिकार हुई मध्य प्रदेश की बेटी, जानें बीजेपी ने क्यों मांगी प्रियंका गांधी से मदद?

नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार गार्ड द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद अभियुक्त अनुज नागर (27), पुत्र ओमवीर नागर, निवासी ग्राम मिलक लच्छी, थाना बिसरख, को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सोसायटी के गेट पर सुरक्षा गार्ड ने जिम ट्रेनर को पूछताछ के लिए रोक लिया था। इसके बाद गेट खोलने में देरी होने पर युवक ने अपनी गाड़ी से बाहर आकर सिक्योरिटी गार्ड को पीट दिया।

गार्ड ने गेट पर रोका तो युवक हुआ आगबबूला 

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सिक्योरिटी गार्ड सोसायटी में नया-नया आया था। जिसके चलते गार्ड ने युवक को गेट पर रोककर उसे एंट्री करने के लिए बोल दिया। इस बात पर जिम ट्रेनर नाराज हो गया और बिना सोचे समझे उसने गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। अब बिसरख पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया हौै और पूछताछ कर रही है। बता दें कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: 126 प्राथमिक स्कूल होंगे अपग्रेड, शिक्षा बोर्ड ने जारी की अधिसूचना