Greater Noida West में ठप हुई PNG

ग्रेटर NOIDA WEST में एक बार फिर आज सुबह घरेलू गैस आपूर्ति (PNG) अचानक से बंद हो गयी । इससे सोसायटी के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लोगों  घर से बिना नाश्ता किए ऑफिस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

महिलाओं को करना पड़ा दिक्कतों का सामना 

ग्रेटर NOIDA WEST में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) की घरेलू गैस आपूर्ति (PNG) अचानक ठप हो गई। ऐसा यह पहली बार नहीं हुआ है, पहले भी IGL ठप होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. सुबह PNG की सप्लाई ठप होने से ऑफिस जा रहें लोगो एवं महिलाओं को स्कूल जा रहे बच्चों के लिए नाश्ता-खाना  तैयार करने में मुश्किलों  का सामना करना पड़ा।

बच्चे नहीं पहुँच सके समय से स्कूल 

महिलाएं  रसोई में सुबह का नाश्ता तैयार करने में लगी थी। आपूर्ति बाधित होने की वजह से सारा काम ठप हो गया, नाश्ता न बना पाने के कारण सोसाइटी में बच्चे समय रहते स्कूल नहीं जा सके और लोग ऑफिस. कई सोसायटी में लोग बिना नाश्ता किए ही ऑफिस को निकलने पे मजबूर हुए.

कंपनी ने दिया जल्द ठीक करने का आश्वासन

सोसायटी के लोग लगातार कस्टमर केयर के संपर्क में हैं। सोसायटी के निवासी मनीष  कुमार ने बताया कि कस्टमर केयर ने जल्द ही प्रभावित आपूर्ति की जांच कर समाधान करने का वादा किया है. कंपनी के कर्मचारी मेन लाइन की जांच में जुटे हैं। गौर सिटी सोसाइटी के अनुपम मिश्रा ने कहा है कि कंपनी ने उन्हें जल्द से जल्द IGL सेवा बहाल करने का आश्वासन दिया है. सोसायटी के 5 एवेन्यू की निवासी अनीता प्रजापति ने कहा कि कुछ टावर आपूर्ति बाधाओं का सामना कर रहे हैं जबकि कुछ अन्य में अभी भी एआईजीएल आपूर्ति है।