Greater Noida West की सोसाइटी में छत के प्लास्टर का बड़ा हिस्सा गिरने से बाल बाल बची बुर्जग महिला

Table of Contents

Greater Noida West Latest Update

आज Greater Noida West में बिल्डरों द्वारा इस्तेमाल की जा रही खराब निर्माण सामग्री के कारण एक बड़ा हादसा होते होते बचा. दरअसल ग्रेनो वेस्ट की निराला ग्रीनशायर सोसाइटी में अचानक से एक फ्लैट के ड्राइंग रूम की छत के प्लास्टर का बड़ा हिस्सा गिरने से हड़कंप मच गया. हालांकि गनीमत रही की फ्लैट में मौजूद बुजुर्ग महिला इस घटना में बाल बाल बच गयी. वहीं इस घटना के बाद लोगों में बिल्डर के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रह है. लोग फ्लैट में इस्तेमाल की जाने वाली निर्माण सामग्री पर सवाल उठाते हुए बिल्डर पर निशाना साध रहे हैं.

Nirala Greenshire Greater Noida
Nirala Greenshire Greater Noida

जानिये क्या बोले सोसाइटी के लोग


नुक्कड़ न्यूज़ के संवाददाता से बातचीत करते हुए दुर्घटनाग्रस्त फ्लैट के पड़ोसी संजीत गर्ग ने पूरी घटना की जानकारी दी और इससे सम्बंधित वीडियो भी साँझा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘आज सुबह ही जब फ्लैट में बुजुर्ग महिला और उनके परिवार के सदस्य फ्लैट में थे तभी अचानक से छत के प्लास्टर का एक बड़ा हिस्सा भरभरा के गिर गया.’ यही नहीं बातचीत के दौरान निर्माण सामग्री पर आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया कि यह पहली बार नहीं जब सोसाइटी का कोई फ्लैट क्षतिग्रस्त हुआ हो इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

 

Read More: GREATER NOIDA की लॉजिस्टक और ट्रांसपोर्ट हब परियोजना पर बोर्ड बैठक में लगी मुहर, 44 हेक्टेयर जमीन की कीमत देने को तैयार हुआ प्राधिकरण