Greater Noida West: गंदे नाले के पानी से नारियल धो रहा था समीर खान, देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

Greater Noida West

Greater Noida West: गर्मी से राहत पाने के लिए लोग ठंडी चीजों का सेवन करते हैं, इनमें से एक नारियल भी है जो पेट और शरीर के लिए काफी बेहतर है। लेकिन नारियल पानी को पीने वाले लोग इस खबर की ओर जरूर ध्यान दें। यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स नारियल को नाले के पानी में धोता नजर आ रहा है। साथ ही नाले के पानी से नारियल पर छिड़काव भी कर रहा है।

Greater Noida West Viral Video Radha Sky Garden Society
Muslim man washing coconut with drain water viral video

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ हंगामा

वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी राधा स्काई गार्डन के बाहर का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक शख्स नारियल को धोने के लिए पास ही बह रही नाली का पानी का इस्तेमाल कर रहा है। इस घटना को पास ही में खड़े एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इस मामले में उस नारियल वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जांच शुरू की तो नारियल वाले का नाम समीर खान है, पुलिस समीर को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ कर रही है। सोसायटी के लोगों ने कहा कि समीर खान 15 दिनों पहले ही दुकान लगाने के लिए आया था। बिसरख थाने के पुलिस प्रभारी अनिल राजपूत ने कहा कि राधा स्काई गार्डन सोसायटी के निवासियों की शिकायत के बाद ही नारियल पानी बेचने वाले को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है, साथ ही समीर खान से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें-

GREATER NOIDA WEST के लोग जल्द उठा सकेंगे थीम पार्क का लुफ्त, सीईओ ने जुलाई के अंत तक सौंदर्यीकृत करने का दिया लक्ष्य

GREATER NOIDA WEST METRO ROUTE: डीएमआरसी ने नोएडावासियों को दिया तगड़ा झटका, भुगतना ही होगा अथॉरिटी की लापरवाही का खामियाजा