Greater Noida West News: करोड़ों के कर्ज से परेशान 56 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली, जानें इस मुद्दे पर क्या बोले थाना प्रभारी

Table of Contents

Greater Noida West News

ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West News) की सेक्टर 16 (R) स्थित निराला एस्पायर सोसायटी में बीती रात करोड़ों के कर्ज से परेशान युवक ने खुद को लाईसेंसी रायफल से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मामले की जानकारी बिसरख कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Greater Noida West
Greater Noida West

क्या बोले थाना प्रभारी

इस मुद्दे की जानकारी देते हुए बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि ’56 साल के विशन कुमार मिश्रा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला एक्सपायर हाउसिंग सोसाइटी में रहते थे।बीती रात करीब 9:30 बजे व्यक्ति अपने घर की बालकनी में गया और वहां पर अपने आगे राइफल लगाकर गोली चला दी।’ बता दें कि घर में विशन के साथ साथ उनकी बीवी और बच्चे भी रहते थे जो इस हादसे से अभी तक उभर नहीं पाएं हैं.

Read More: NOIDA NEWS: सेक्टर 42 होगा द हार्ट ऑफ नोएडा, न्यायालय में अटकी योजना को मिली हरी झंडी

सोसाइटी के निवासी ने बताई ये वजह 

वहीं इस घटना की जानकारी नुक्कड़ टीम से साँझा करते हुए उसी सोसाइटी के निवासी विवेक ने बताया कि बिजनेस में हो रहे नुक्सान और बढ़ते कर्ज से परेशान होकर विशन गोली मार कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि गोली की आवाज सुनकर व्यक्ति के परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि विशन खून से लथपथ पड़ा था। परिजनों ने तत्काल विशन कुमार को ग्रेटर नोएडा के ही यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।