Greater Noida West News: आवारा कुत्तों और एनिमल लवर्स से त्रस्त हैं इस सोसाइटी के लोग, शिकायत करने पर निवासियों को मिल रही जान से मारने की धमकी

Table of Contents

Greater Noida West News

नॉएडा(Noida News) और ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) की कई सोसाइटी में दिन प्रतिदिन आवारा कुत्तों का भयावाह आतंक बढ़ता जा रहा है. यही नहीं सोसाइटी के लोगों द्वारा शिकायत किये जाने पर कथित एनिमल लवर्स उन्हें जान से मारने की धमकी और अभद्र शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West News) की ऐस एस्पायर सोसाइटी में जहां आवारा कुत्तों से परेशान सोसाइटी के लोगों द्वारा शिकायत करने पर एनिमल लवर ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनके साथ अभद्र वयव्हार किया है।

Latest Greater Noida News
Latest Greater Noida News

बिसरख थाना क्षेत्र में मामला दर्ज 

लगातार समझाने और धमकी मिलने के बाद सोसाइटी के लोगों ने नजदीकी थाना बिसरख में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. जिसकी जानकारी देते हुए सोसाइटी के निवासी नरेंद्र ने हमारी टीम को बताया कि “एफ 305, बी.एल. शर्मा सामान्य क्षेत्र में परियाप्त स्थान पर सड़क कुत्तों को खिलाते हैं, 3 तल एफ टॉवर लॉबी, ये वही सड़क कुत्ते हैं जिन्होंने कई सोसाइटीवासियों  पर हमला किया है, आज उन्होंने मेरे बेटे पर भी हमला किया, मैंने एसे संदेश भेजे कि यदि कोई भी इन कुत्तों को खिलाने वाला किसी भी कुत्ते के कारण नुकसान पहुंचाता है तो वह उसके जिम्मेदार होगा। मेरे संदेश को पढ़ने के बाद उसने मुझे धमकाना शुरू किया, जब मैं एफ टॉवर लॉबी पहुंचा तो उसने कहा “मुझे पितल भर दूंगा” “मैं तुझे गोली मार दूंगा”. मैंने बिसरख पुलिस स्थान पर रिपोर्ट दर्ज की है, मिसेस मनीषा जी 1302, एफ 305 और ए टॉवर से एक और महिला खुलेआम उस व्यक्ति का समर्थन कर रही थी जिसने मुझे धमकाया कि वह मुझे गोली मारेगा, बिना तथ्यों को जाने।

Read More: GHULAM NABI AZAD का बड़ा बयान, बोले- ‘हिंदू धर्म इस्लाम से पुराना, पहले हिंदू ही थे मुसलमान’, वीडियो वायराल

गॉर्ड को भी दी थी धमकी 

यही नहीं हमारी टीम से आगे बात करते हुए नरेंद्र ने बताया कि “यही आदमी कुछ दिन पहले सुरक्षा पर्यवेक्षक को भी उसी कथन के साथ धमकाया था। क्योंकि यह एक सामान्य मुद्दा है जिसने कई रहवासियों को प्रभावित किया है, लेकिन मुझे इन 3 महिलाओं और 1 पुरुष द्वारा लक्षित किया गया है, चाहे जो भी परिणाम हो, लेकिन अगर मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ कुछ हो जाता है तो इन 3 परिवारों की जिम्मेदारी होगी।”