Greater Noida West: ख़ुशी से नाचीं दादी, 13 साल बाद सपनों के आशियाने की मिली चाबी, वीडियो वायरल

Table of Contents

Greater Noida West News

13 साल के लम्बे इन्तजार के बाद आखिर वो लम्हा आ ही गया जिसका ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) के लेजर पार्क सोसाइटी में होम बायर्स बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे. ऐसे में इस शुभावसर पर लोगों ने तिरंगा फराहकर स्वतंत्रता दिवस और घर मिलने की ख़ुशी मनाई। यही नहीं इस दौरान 13 साल बाद सपनों के आशियाने की चाबी मिलने से 70 साल की दादी खुशी से झूमतीं नजर आयीं।

Greater Noida News
Greater Noida West News

तिरंगा फराहकर मनाई ख़ुशी 

बता दें कि बीते दिन फ्लैट बायर्स को आम्रपाली लेजर पार्क सोसायटी में लंबे इंतजार और कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार उन्हें उनका सपने का घर मिल ही गया. लोगों ने इन दोहरे शुभावसर पर तिरंगा फ़राहकार संगीत और नृत्य कार्यक्रम आयोजित किया और इस मौके का जमकर लुफ्त उठाया। यही नहीं इस दौरान बायर्स ने सुप्रीम कोर्ट को भी इसके लिए तहे दिल से धन्यवाद दिया.

Read More: NOIDA NEWS: हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया गॉर्ड, जानें क्या है पूरा है मामला

बिल्डर की वजह से अधर में अटका था प्रोजेक्ट 

बता दें कि बायर्स ने साल 2010 में ही आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी में फ्लैट बुक कर अपनी आँखों में अपने घर का सपना सजाया था. लेकिन बिल्डर की लापरवाही के कारण ये प्रोजेक्ट अधर में ही लटक गया था. ऐस में बायर्स ने पहले हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया फिर मुद्दा वहां से होते हुए सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा जहां से मुद्दा एनबीसीसी ने पूरा किया और बायर्स को फ्लैट की चाबी सौंप दी.