Greater Noida West: पहले व्हाट्सएप पर फिर सोसायटी परिसर में भिड़े AOA सदस्य

Table of Contents

Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) गौर सिटी सोसायटी के पांच एवेन्यू में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के दो सदस्यों के बीच व्हाटसप्प ग्रुप को लेकर भिड़ंत हो गईं। वहीं, एक सदस्य ने दूसरे को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। घायल को उसके परिजनों ने सोसायटी के लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। अब पीड़ित को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Gaur City Society
Gaur City Society

दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ 

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के थाने बुलवाया और दोनों के बीच समझौता करने के बाद मामले का शांत करवा दिया है। बता दें कि एओए से जुड़ा ने होने के कारण घटना मीडिया की सुर्खियों में छा गई है। सोसायटी के एओए अध्यक्ष प्रीत भार्गव ने कहा कि दोनों एओए में कार्यकारिणी सदस्य हैं। दोनों पक्षों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चलता आ रहा है। जब रविवार को दोनों शख्स आमने सामने आए तो कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: फ्रांस दंगों के बीच फिर बजा योगी मॉडल का डंका, लंदन यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने लिखा- ‘योगी को फ्रांस भेजो, काबू हो जाएगा दंगा’

सोसायटी ग्रुप को लेकर हुईं भिड़ंत 

दोनों के बीच पहले पहले संवाद हुआ और उसके बाद कहासुनी लड़ाई में तब्दील हो गई। बिसरख कोतवाली के प्रभारी ने कहा कि फिलहाल दोनों एओए के कार्यकारिणी सदस्य हैं और सोसायटी के व्हाट्सप ग्रुप में तंज कसने से विवाद शुरू  हुआ था। जब वह एक-दूसरे के सामने आए तो दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और एक सदस्य उसमें से घायल हो गया। लेकिन अस्पताल में बुनियादी उपचार मिलने के बाद पीड़ित को छुट्टी दे दी गई। वहीं, दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है।

ये भी पढ़ें- EMPLOYEE DA HIKE 2023: कर्मचारियों-पेंशनरों को जल्द मिलेगी खुशियों की सौगात, डीए में देखि जा सकती है 4 फीसदी की उछाल