GREATER NOIDA में रोडवेज बस की टक्कर से चार लोगों की मौत

GREATER NOIDA में दर्दनाक हादसा: रोडवेज बस की टक्कर से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। नोएडा में बादलपुर में GT रोड HERO मोटर्स की फैक्ट्री के सामने एक रोडवेज बस ने सात लोगों को टक्कर मार दी.

बदायूं से दिल्ली जा रही थी बस

बस बदायूं से दिल्ली की ओर जा रही थी। आरोपित चालक हादसे के बाद बस छोड़कर फरार हो गया है। दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोग को फैक्ट्री काकर्मचारी बताए जा रहा है। GREATER NOIDA में फैक्ट्री के कर्मचारी नाइट शिफ्ट में रात 12 बजे ड्यूटी करने के लिए फैक्ट्री जा रहे थे जैसे ही वो लोग फैक्ट्री के सामने पहुंचे तभी यह दुर्घटना हो गई। बस नंबर UP 32 LN 3295 दादरी से नोएडा की तरफ जा रही थी गवाहों ने बताया कि बस अनियंत्रित तरीके से चलाई जा रही थी, जिसके कारण चार लोग बस की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई जबकि 3 और लोग घायल हो गए हैं।

चालाक की गिरफ़्तारी का प्रयास जारी 

घायलों को पहले तुरंत इलाज के लिए निठारी पहुंचाया गया था। जहां से उन्हें सफदरजंग अस्पताल दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रोडवेज बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपित चालक हादसे के बाद मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया है, बस चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।