Greater Noida News:नाम प्लेट पर स्याही पोतने को लेकर हुए विवाद में जमकर बरसे लाठी डंडे, भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल

Table of Contents

Greater Noida News Update

ग्रेटर नोएडा(Greater Noida News) स्थित लडपुरा गांव में नाम प्लेट पर स्याही पोतने को लेकर जमकर विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते विवाद में लाठी डंडे बरसने लगे. इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा नेता लखपत को दौड़ा दौड़ा कर पीटा जिससे उन्हें गंभीर चोटें भी आई हैं. फिलहाल पुलिस ने इस घटना से सम्बंधित 20 लोगों को चिन्हित किया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Greater Noida News

जमीन को लेकर हुआ विवाद 

इस घटना की जानकारी देते हुए बताया गया कि “लडपुरा गांव में एक मंदिर बना हुआ है जहां कुछ खाली जमीन पड़ी हुई है। यह जमीन एलएमसी तथा गांव के ही लखपत परिवार के कुछ लोगों की बताई जाती है। कुछ दिनों पहले गांव के लोगों ने खाली जमीन पर मंदिर निर्माण का निर्णय लिया था. इस मुद्दे को लेकर ग्रामीणों ने लखपत परिवार से मंदिर निर्माण के लिए खाली जमीन को देने की मांग की। लेकिन लखपत परिवार ने जमीन देने से साफ इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर कुछ युवाओं ने मंगलवार को गांव के बाहर बने लखपत द्वार पर लिखे लखपत नाम पर स्याही पोत दी। लखपत परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। धीरे-धीरे यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। दोनों ओर से जमकर ईंट और पत्थर भी चले।”

Read More: NOIDA NEWS: डूब क्षेत्र में कॉलोनी काटने वाले लोगों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, फार्म हाउस की भी खैर नहीं… CEO ने दिए आदेश

पुलिस ने जैसे तैसे शांत कराया मामला 

फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जैसे तैसे दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया है. इस घटना से समन्धित 20 लोगों को चिन्हित कर उनके खिलापग मुकदमा लिखा जा चुका है. साथ ही मारपीट में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. और पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.