Greater Noida News: इस सोसाइटी में अवैध रूप से रहने वाले दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार,ड्रग्स फैक्ट्री से सीधा कनैक्शन!

Table of Contents

Greater Noida News Update

गौतमबुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar) में ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ होने के बाद से ही पुलिस लगातार एक के बाद एक अवैध तौर से रह रहे विदेशी नागरिकों पर शिकंजा कस रही है. इस दौरान थाना बीटा 2 पुलिस ने ग्रेटर नोएडा(Greater Noida) में रह रहे दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उनके वीजा की अवधि छह महीने पहले ही समाप्त हो गयी थी.

Greater Noida Latest News

इस सोसाइटी में की गई धरपकड़ 

इन दिनों अवैध रूप से ग्रेटर नोएडा में रह रहे विदेशी नागरिकों के खिलाफ लगातार पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी दौरान कांसा ग्रांड सोसाइटी से मिली जानकारी पर कड़ी कार्रवाई करते हुए थाना बीटा2 पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे अफ्रीकी मूल के दो नागरिक विलियम चूकिए और यूसुफ अहमद को सोसायटी के गेट के पास से गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस द्वारा विलियम के कब्जे से एक पासपोर्ट व अवैध वीजा की बरामदगी की गई है जबकि यूसुफ के कब्जे से कोई भी कागजात बरामद नहीं हुआ है।

Read More: NOIDA NEWS: नहीं थम रहा साइबर अपराधियों का आतंक, अब सेक्टर-58 में महिला से ठगे करीबन ढाई लाख रुपये

क्या बोले थाना प्रभारी

इस धरपकड़ की जानकारी देते हुए बीटा 2 थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि “सत्यापन की कार्रवाई के दौरान दोनों विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। एक विदेशी नागरिक के कब्जे जो दस्तावेज बरामद हुए हैं उनमें उस की वीजा अवधि समाप्त हो चुकी थी, जबकि दूसरे नागरिक के कब्जे से कोई भी कागजात बरामद नही हुआ है । दोनों के खिलाफ विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की गई है।”