GREENERY से बढ़ेगी GREATER NOIDA की खूबसूरती

GREATER NOIDA प्राधिकरण की CEO ऋतु माहेश्वरी (RITU MAHESHWARI )ने गरुवार को बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने दोनों शहरों को चमकाने का ब्लू प्रिंट तैयार किया है। CEO ऋतु माहेश्वरी ने ग्रेटर नोएडा के सभी प्रमुख सड़कों को इस वैश्विक आयोजन के अनुसार बेहतरीन बनाने के निर्देश दिए। सड़कों को चमकाने के लिए सभी मुख्य सड़कों की री-सर्फेसिंग (RE SURFECING) की जाएगी। नोएडा-ग्रेटर नोएडा को नया लुक देने की तैयारी शुरू हो गई है। स्कल्पचर, लाइटिंग, ग्रीनरी के जरिए सड़कों को चमका जाएगा।

G-20 समिट की मेजबानी की तैयारी

सितंबर में G-20 समिट की मेजबानी के लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। GREATER NOIDA प्राधिकरण की CEO ऋतु माहेश्वरी (RITU MAHESHWARI ) ने गरुवार को बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने दोनों शहरों को चमकाने का ब्लू प्रिंट तैयार किया है। ऋतु माहेश्वरी ने दोनों प्राधिकरणों के अधिकारियों संग गुरुवार को बैठक की।

NOIDA के प्रमुख गोलचक्कर बनेंगे आकर्षक

बैठक में महामाया फ्लाईओवर, DND फ्लाईओवर, ग्रेटर नोएडा प्रवेश द्वार, FILM CITY गेट, परी चौक, एमिटी विश्वविद्यालय के पास, व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर समेत कई मुख्य जगहों को कैसे खूबसूरत बनाया जा सकता है, इस पर चर्चा हुई। NOIDA के प्रमुख गोलचक्करों पर भी स्कल्पचर व लाइटिंग के जरिए और खूबसूरत और आकर्षक बनाया जाएगा।