Greater Noida News: डिप्रेशन में आकर डॉक्टर ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Table of Contents

Greater Noida में डॉक्टर ने ली खुद की जान

डॉक्टर्स जो औरों को जीवन देते हैं जिन्हें हम भगवान् के समान मानते हैं जो मुश्किल वक़्त में हमें मानसिक तनाव से मुक्त कराने में सहयोग करते हैं इन सभी के उलट Greater Noida से आज आई एक खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है. दरअसल आज थाना इकोटेक-1 क्षेत्र के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के कैंपस में रहने वाले एक रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर ने डिप्रेसन के चलते पंखे से लटक कर सुसाइड कर ली.

Greater Noida: Doctor commits suicide due to depression
Greater Noida: Doctor commits suicide due to depression

पंखे से लटक कर लगाई फांसी

इस खबर की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि थाना इकोटेक-1 क्षेत्र में स्थित गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के कैंपस में जिम्स अस्पताल के रेडियोलॉजिस्ट विभाग में तैनात 36 वर्षीय डॉ.अंकित चतुर्वेदी वर्ष रहते थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने मंगलवार की देर रात को अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर लिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मृत डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

डिप्रेसन की गोलियां की गईं बरामद

बता दें की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने इस खबर की जानकारी देते हुए बताया है की उन्हें तहकीकात के दौरान घटनास्थल से डिप्रेशन मे खाने वाली दवाई की गोलियां मिली हैं. हालांकि इस मुद्दे की आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस के आला अधिकारी और विधि विज्ञान की टीम इस घटना की जांच में जुटीं हैं बहुत जल्द ही इस घटना के सारे पलु आपके सामने होंगे।