Greater Noida पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, गिनाई मोदी गवर्नमेंट की 9 साल की उपलब्धियां

Table of Contents

Greater Noida पहुंचे भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या

लोक सभा चुनाव होने में अब दस महीने से भी कम का समय बाकी है ऐसे में भारतीय राजनितिक गलियारे में हलचल तूल पकड़ती दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां कांग्रेस लगातार मोदी, भाजपा और आरएसएस पर आपत्तिजनक बयानबाजी करते हुए जनता को झूठे चुनावी वादों से प्रलोभन देने की कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा द्वारा मोदी गवर्नमेंट के 9 सालों की उपलब्धियों को गिनाया जा रहा है. ऐसे में भाजपा ने उत्तरप्रदेश की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने के लिए एक ख़ास रणनीति मिशन 80 बनाई है. इसी कड़ी में आज गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के इंडोर स्टेडियम में भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत जनसभा आयोजित की गयी जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत कई दिग्गज चेहरे मौजूद रहे.

Tejasvi Surya
Tejasvi Surya At Gautam Buddh Nagar

पुष्प माला पहनाकर किया गया तेजस्वी का अभिनन्दन

बता दें कि भाजपा ने लोक सभा चुनाव 2024 के लिए कमर कस ली है. इस दौरान यूपी की सभी सीटों पर भगवा भाजपा ने मिशन 80 के तहत भाजपा नातों द्वारा अभी से ही रैलियां और जनसंवाद शुरू कर दिया गया है. इसी कड़ी में आज गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय (जीबीयू) के इंडोर स्टेडियम में भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत जनसभा आयोजित की गयी जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। सभा स्थल पहुंचने पर मंच पर मौजूद लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, प्रदेश उपाध्यक्ष व नोएडा से विधायक पंकज सिंह, खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह, व एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने उनका जोरदार स्वागत किया साथ ही फूल माला पहनाकर उनका अभिनन्दन किया।

Tejasvi Surya
Tejasvi Surya At Greater Noida

Read More : ALIGARH LOVE JIHAD: रेहान ने निहाल चौधरी बन अपने साथी के साथ किया विधवा महिला का गैंगरेप, वीडियो बना 7 महीने तक करता रहा ब्लैकमेल

 

5000 से अधिक कार्यकर्तागण रहे मौजूद

आज महासंपर्क अभियान के तहत भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या गौतमबुद्ध नगर पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत और अभिनन्दन किया गया. इस दौरान उन्होंने 5000 से अधिक कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार के कामयाबी के 9 साल की उपलब्धियों को बताते हुए मौजूद लोगों से 24 में पुनः कमल खिलाने की अपील की. बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे जिसमें मंडल अध्यक्ष रवि भदौरिया, महेश शर्मा, संजय भाटी, मनोज भाटी, सोमेश गुप्ता, राजेन्द्र सिंह, अशोक शर्मा, प्रेम शर्मा, जगदीप नागर और पवन नागर, योगेश चौधरी, सतपाल शर्मा,अर्पित मिश्रा, सत्येंद्र नागर, मनोहर शुक्ला आदि शामिल रहे.