Greater Noida News : बागेश्वर धाम सरकार के भक्तों से हाउसफुल हुआ मेट्रो स्टेशन, “जय श्री राम” के नारे से गूंजा सेक्टर 52

Table of Contents

Greater Noida News Update

दिल्ली(Delhi News) में कथा करने के बाद बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ग्रेटर नॉएडा(Greater Noida News) के जैतपुर मेट्रो डिपो के पास बागेश्वर भगवद्कथा कहने आये हैं. इसी बीच आज बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार लग रहा है ऐसे में भारी तादाद में उनके भक्त पंडाल में पहुंच कर बाबा का आशीर्वाद ले रहे हैं. आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर उनके भक्तों के जमावड़े का एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है.

Baba Bageshwar In Greater Noida
Baba Bageshwar In Greater Noida

“जय श्री राम” के नारे से गूंजा सेक्टर 52 

आज ग्रेटर नॉएडा में बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार लगना है ऐस में सुबह से ही लाखों की तादाद में श्रद्धालु पंडाल में पहुँच रहे हैं. इस दौरान अधिकाधिक श्रद्धालु मेट्रो की सहायत से पंडाल तक पहुँच रहे हैं ऐसे में आज पंडाल के सभी नजदीकी मेट्रो स्टेशंस में जमकर भीड़ देखि आज रही है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां भक्तों से पूरा मेट्रो स्टेशन खचाखच भरा नज़र आ रहा है. यह वीडियो सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है. इस वीडियो में हाउसफुल हुआ स्टेशन “जय श्री राम” के नारे से गूंजता दिखाई दे रहा है.

10 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के पहुँचने की सम्भावना

आज आयोजित किये जा रहे दिव्य दरबाद 10 लाख से ज्यादा भक्तों के पहुँचने के कयास लगाए जा रहे हैं. बता दें कि इनमे से कुछ भक्तों का परचा खोल बाबा उनका भाग्य उदय करेंगे। बता दें कि भक्तों के जमावड़े को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है.

Read More: GREATER NOIDA NEWS: कल लगेगा बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार, कार्यक्रम के पहले दिन सुनाई चांगी लाल की कथा

कथा के पहले दिन सुनाई थी चांगी लाल की कथा 

10जुलाई को ग्रेटर नोएडा में भगवतकथा का शुभारंभ करते हुए चांगी लाल की कथा सुनाई थी। उन्होने बताया कि “हम लोग दुखी क्यों हैं, क्योंकि हम पड़ोसी से तुलना करते हैं। लेकिन, जो अपने नीचे से तुलना करता है वो खुश रहता है। ग्रेटर नोएडा के एक आदमी चांगी लाल ने ब्रह्मा जी से तपस्या की। ब्रह्मा जी प्रकट हो गए। आशीर्वाद दिया। फिर इसने वर मांगा घर मिल जाए। उसका घर बन गया। लेकिन, पड़ोस के दो मकान आ गए। इस तरह मांगता रहा। पड़ोस का हर बार दो होता चला गया। ये वो बहुत दुखी हुआ। फिर इसने कहा कि मेरी एक आंख फूट जाए, पड़ोसी की दो फूट गई। इस तरह उसने मांगा कि हम 50% मर जाएं। ब्रह्मा ने वरदान कैंसिल कर दिया। बोले तुम अपने चक्कर में पड़ोसी को निपटा दो। इसलिए तुम खुश रहो।”