Greater Noida News: गंदगी देख आग बबूला हुईं ACEO मेधा, ठेकेदार पर एक लाख का जुर्माना

Table of Contents

Greater Noida News Update

बीते दिन ग्रेटर नोएडा(Greater Noida News) प्राधिकरण की ACEO मेधा रूपम ने सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट व जिला कोर्ट के आसपास के एरिया में फैली गंदगी का निरीक्षण किया। इस दौरान सफाई व्यवस्था में कमी पाने पर उन्होंने मैसर्स साईंनाथ सेल्स एंड सर्विसेज कंपनी पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. साथ ही जन स्वास्थ्य विभाग की टीम को कलेक्ट्रेट व जिला कोर्ट के आसपास के एरिया को चमकाने का सख्त निर्देश दिया।

Greater Noida News

जनस्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ समीक्षा बैठक 

बता दें कि ACEO मेधा रूपम ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में जनस्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ समीक्षा बैठक की। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट देखी। साथ ही अस्तौली में बन रहे लैंडफिल साइट, डोर टू डोर वेस्ट कलेक्शन तथा मैकेनिकल स्वीपिंग समेत अन्य परियोजनाओं पर जोर देते हुए कई सख्त निर्देश दिए.

Read More: NOIDA NEWS: धूं-धूं कर जली चलती कार, मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियां, चालक ने कूदकर बचाई जान

क्या बोलीं ACEO मेधा 

बता दें कि इन दिनों ग्रेटर नॉएडा से आये दिन सफाई में लापरवाही बरतने की खबरें सामने आ रहीं हैं. जिसको संज्ञान में लेते हुए बीते दिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ACEO मेधा रूपम ने सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट व जिला कोर्ट के आसपास के एरिया में फैली गंदगी का निरीक्षण किया। इस दौरान साफिआ व्वयस्था में खामिया पाने पर उन्होंने ठेकेदार पर 1 लाख का जुरमाना लगाता हुए सख्त निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि “कहीं भी गंदगी नहीं दिखानी चाहिए और सफाई में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। नियमित रूप से कूड़ा उठना चाहिए जो भी दोषी होंगे और कार्य के प्रति लापरवाही बरतेंगे तो उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”