Greater Noida Love Jihad News: शाहबेरी बनता जा रहा जिहाद का अड्डा, स्थानीय लोगों से बातचीत में हुआ बड़ा खुलासा

Table of Contents

Greater Noida Love Jihad News

Greater Noida Love Jihad News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला गाँव शाहबेरी इन दिनों लव जिहादियों की फैक्ट्री बनता जा रहा है. बता दें कि आज नुक्कड़ न्यूज़ की टीम से ख़ास चर्चा के दौरान स्थानीय लोगों ने कई चौकानें वाले हैरतगंज खुलासे उजागर किये हैं. इस दौरान उन्होंने नुक्कड़ न्यूज़ की टीम से अपना नाम गुप्त रखने की अपील करते हुए वहां हो रहे जबरन मतांतरण(Love Jihad), लव जिहाद, श्मसान भूमि, तालाब पशुपालन भूमि कब्जा करना जैसे कई जघन्य अपराधों का खुलासा किया है.

Greater Noida West Love Jihad Case
Greater Noida West Love Jihad Case

कल की घटना का किया जिक्र 

इस दौरान उन्होंने बीते दिन की सुर्ख़ियों में आने वाली खबर का भी जिक्र करते हुए आरोपी के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि हारून, सोनू, मोनू पर लव जिहाद सहित एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. लोगों ने बतया कि वो पहले जिम बनाते हैं और फिर महिलाओं द्वारा जिम शुरू करने के तुरंत बाद से ही उनका बैकग्राउंड खंगालते है उसके बाद ऐसी महिला को अपने कब्जे में फँसाते है जो आर्थिक स्थिति ठीक हो औऱ साथ ही परिवार में कोई ऑब्जेक्शन करने वाला न हो. और फिर जब ऐसी महिला की तलाश पूरी हो जाती है तो वो उनसे हिन्दू नाम बताकर दोस्ती करते हैं फिर धीरे धीरे करीबी बढाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर मतांतरण के लिए ब्लैकमेल करते हैं. यही नहीं क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इन लव जिहादियों का अनीस खान गैंगस्टर परिवार जिसपर पर श्मसान भूमि, तालाब पशुपालन भूमि कब्जाने को लेकर एक दर्जन से अधिक का केस दर्ज हैं उससे सीधा संबंध है. इसी कारण से क्षेत्रीय पुलिस भी इन मामलों में शिथिलता बरतती हैं और यही कारण की बहुत से लोगों ने तो परिवार की इज्जत को बनाये रखने के लिए थाने में शिकायत दर्ज तक नहीं कराई है. हालांकि बता दें कि नुक्कड़ न्यूज़ की टीम ऐसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं करती है.

Read More: GREATER NOIDA WEST में लव जिहाद की वारदात, मुस्लिम ट्रेनर ने हिन्दू बन विधवा को जाल में फंसाया, रेप की अश्लील वीडियो बना ऐंठे 15 लाख

लव जिहाद के मामले 

बता दें कि बीते दिन विधवा पीड़िता ने आपबीती बताते हुए बताया था कि जिम ट्रेनर हारून खान ने खुद को हिंदू (मोनू) बताकर प्रेम संबंध बनाया और फिर बलात्कार करने के बाद मेरी अश्लील वीडियो बनाई और उसके आधार पर ब्लैकमेल करके मुझसे करीब 15 लाख रुपए ऐंठे। इस घटना ने एक बार फिर से दिसंबर 2022 की घटना को हमारी यादों में तरोताजा कर दिया। दरअसल 29 दिसंबर 2022 को ग्रेनो वेस्ट के इसी इलाके से ऐस एही एक घटना सामने आयी थी जहां जिम संचालक इंतजार खान ने अपना नाम सोनू बताकर महिला को अपने यहां नौकरी दी और फिर धीरे धीरे उससे दोस्ती कर ली. दोस्ती होने के बाद उसने महिला को नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म को अंजाम दिया। महिला के होश में आने के बाद उसने इसका विरोध किया तब इंतजार खान ने युवती को शादी का झांसा देकर केस दर्ज कराने से रोक लिया। युवती को सोनू के इंतजार खान होने की जानकारी मिली तो इंतजार खान युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगा. इसमें उसके पिता अब्बास अली व भाई सुहैल भी उसके साथ शामिल थे.