Greater Noida: सोसायटी में लुंगी-नाइटी पहनकर न निकलें रेजिडेंट्स, घूमने फिरने पर लगा ड्रेस कोड, लोग बोले- ये तालिबानी फरमान

Table of Contents

Greater Noida

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की एक रेजिडेंसियल सोसायटी ने अपने रेजिडेंट्स के लिए अलग सा नियम बनाया है। सेक्टर पीए 4 में स्थित हिमसागर अपार्टमेंट की ओर से नोटिस जारी किया गया है, इसमें रेजिडेंट्स के लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया गया है। इस नोटिस के मुताबिक आम लोग लुंगी और नाइटी पहनकर अपने घर से बाहर न निकलें। नोएडा सोसायटी में घूमने के दौरान अपने वस्त्रों का विशेष ध्यान रखें।

Himsagar Apartment Society Dress Code Gr Noida
Himsagar Apartment Society Dress Code notice

इंटरनेट पर नोटिस हुआ वायरल

ड्रेस कोड पर रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) का ये नोटिस अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, अब इस पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। लोगों ने कहा कि ये नोटिस तालिबान का फरमान लग रहा है, इसको तत्काल प्रभाव से वापस लेना चाहिए। बता दें कि RWA ने नोटिस लोगों के घूमने-फिरने पर नोटिस जारी किया है, जिसमें साफ तौर से कहा गया है कि आप लोगों से अपेक्षा की जाती है कि सोसायटी परिसर में घमने के दौरान अपने आचरण और पहनावे पर विशेष ध्यान दें।

ये भी पढ़ें- UTTARAKHAND NEWS: मुस्लिम युवक के प्यार में नाबालिग ने की आत्महत्या! दिवार पर खून से लिखी अपनी दास्तान

10 जून को जारी किया था नोटिस

बता दें कि हिमसागर अपार्टमेंट के सचिव हरि प्रकाश ने ड्रेस कोड वाला नोटिस 10 जून को जारी किया था, इसके तीन दिन बाद किसी ने इसको इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इसे तालिबान फरमान बताया था। बताया जा रहा है कि इस सोसायटी में 200 परिवार रहते हैं, गर्मी होने के कारण लोग सुबह और रात को सोसायटी में टहलने के लिए निकलते हैं। तभी वह नाइटी या लुंगी पहन लेते हैं। इस मामले पर कुछ लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई थी, जिसके बाद ही सोसायटी के सचिव ने इस नोटिस जारी किया था।

ये भी पढ़ें- YOGI GOVT: नेपाल सीमा से लगे जिलों में मदरसों की जांच हुई शुरू