Greater Noida West: सोसायटी की लिफ्ट में फंसा बच्चा, रो-रोकर हुआ बुरा हाल… आक्रोश में परिजन

Table of Contents

Greater Noida West

Greater Noida West: नोएडा की सोसायटियों की लिफ्ट में फंसने की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं, इसमें सबसे ज्यादा दिक्कत तब आती है। जब कोई बच्चा इसमें फंस जाता है। ताजा मामला गौर सिटी- 2 की गैलेक्सी सोसायटी का है। जहां देर रात में एक बच्चा लिफ्ट में फंस गया। बहुत मुश्किलों के बाद उसे बाहर निकाला गया।

Gaur City Society
Gaur City Society

घटना के बाद बच्चा डरा

घटना के बाद पीड़ित के परिवार वालों ने इस पर नाराजगी जाहिर की और इसकी शिकायत मेंटेनेंस प्रबंधन से की है। अब बच्चा इस घटना के बाद काफी डरा हुआ है और अपने कमरे से बाहर भी नहीं निकल रहा है। फिलहाल बच्चे को लिफ्ट से बाहर निकाल लिया गया और बच्चे के अभिभावक ने इस पर अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें- GREATER NOIDA WEST: जेल में अंडर ट्रायल महिलाओं के बच्चों की जिंदगी बदलेगा ‘नेकी का डब्बा’, फ्री में राहत सामग्री समेत दी ये सुविधा

इससे पहले कईं हुईं ऐसी घटना

लिफ्ट में फंसने की घटनाओं का आलम ऐसा है कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-10 में स्थित महागुन मंत्रा-2 सोसाइटी का है। जहां पर लिफ्ट में सवार चार महिलाएं और दो बच्चे फंस गए थे। तुरंत महिला ने बिल्डिंग प्रशासन को इसकी सूचना दी। वहीं, खबर लगते ही सोसायटी की की मेंटेनेंस विभाग की रेस्क्यू टीम ने मैनुअली लिफ्ट का दरवाजा खोल दिया और सभी लोगों को बाहर निकाला।

बता दें कि 24वीं मंजिल आ रही लिफ्ट पावर कट लगने के कारण दूसरी और तीसरी मंजिल में लिफ्ट फंस गई। लिफ्ट से सबसे पहले बच्चों को खींचकर बाहर निकाला गया था और उसके बाद उसमें फंसी महिलाओं को बारी-बारी बाहर निकाला गया। लिफ्ट में फंसने