Gautam Buddha Nagar News: Kanwad Yatra के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सख्त जिला प्रसाशन, मार्ग पर लगेंगे 180 से अधिक कैमरे

Table of Contents

Gautam Buddha Nagar News

छह जुलाई से शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर गौतम बुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar News) जिले का प्रशासन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम में जुट गया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान यात्रा के मार्ग को सुरक्षित बनाने के लिए पूरे मार्ग में करीब 180 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

Kanwar Yatra 2023
Kanwar Yatra 2023

मंदिर परिसरों से लेकर अस्थाई शिविरों तक सीसीटीवी से होगी निगरानी 

दिल्ली-मेरठ रूट अधिकादिक कावंडियों का सबसे मुख्य मार्ग है। इस रुट से होते हुए लाखों की संख्या में कांवडियां अपने मंजिल की ओर जाते हैं. ऐसे में छह जुलाई से शुरू होने जा रही कांवड यात्रा को लेकर जिला प्रशासन कमर कस ली है. बता दें कि प्रसाशन ने यात्रा को लेकर मंदिर परिसरों से लेकर अस्थाई शिविरों तक करीबन 180 सीसीटीवी कैमरास लगाए हैं. जिनकी सहयता से पूरी कांवड यात्रा के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ होने पर तत्काल वहां राहत पहुंचाई जा सकेगी।

Read More: KANWAR YATRA 2023: ग़ाज़ियाबाद प्रशासन का बड़ा फैसला, यात्रा के रूट पर नहीं बिकेंगे नॉन वेज और शराब

यात्रा के रूट पर नहीं बिकेंगे नॉन वेज और शराब 

कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद प्रशासन द्वारा इस बार की कांवड़ यात्रा को लेकर नै गाइड लाइन जारी करते हुए सख्त निर्देश दिए गए थे. दरअसल ग़ाज़ियाबाद प्रशासन ने कँवर यात्रा के दौरान इस्तेमाल होने वाले रूट को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए बताया था कि कांवड़ियों के रास्ते में आने वाली शराब की दुकानों और रेस्टोरेंट में मांसाहारी भोजन की बिक्री यात्रा तक पूरी तरह से बंद रहेंगी।