Greater Noida West की इस सोसाइटी में घुसा बाढ़ का पानी, फेल दिखे सीवर और ड्रेनेज सिस्टम, घुटनों तक भरा पानी

Table of Contents

Greater Noida West की इस सोसाइटी में घुसा बाढ़ का पानी

दिल्ली(Delhi News) के बाद अब एनसीआर में बाढ़ का पानी सोसाइटीज में घुसना शुरू हो गया है. सोसाइटीज के सीवर और ड्रेनेज सिस्टम पूरी तरह से फेल नज़र आ रहे हैं, घुटनों तक पानी होने से लोगों का बुरा हाल है. ग्रेटर नॉएडा वेस्ट की एक सोसाइटी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहाँ घुटनों तक पानी नज़र आ रहा है.

Greater Noida West News
Greater Noida West Flood

इस सोसाइटी का वीडियो वायरल 

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ग्रेटर नॉएडा वेस्ट की पॉश हाउसिंग सोसाइटी सुपरटेक इकोविलेज वन का बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे कुल एक घंटे की बारिश ने पूरी सोसायटी के सीवर और ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी है। यही नहीं पार्क, सड़कों और बेसमेंट में लबालब जलभराव होने से सोसाइटी के निवासी काफी परेशान नज़र आ रहे हैं. सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि फेल हुए ड्रेनेज सिस्टम के चलते बारिश का पानी सोसाइटी कैंपस से बाहर नहीं निकल रहा है।

बिल्डर पर गुस्साए लोग 

इसकी जानकरी देते हुए सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि यह पहली बार नहीं जब सोसाइटी तालाब में तब्दील हुई है. उन्होंने कहा कि ‘जब बारिश होती है, तभी ऐसा हाल हो जाता है। मंगलवार को कुल एक घंटे बारिश हुई। इस बारिश में पूरी सोसाइटी में जलभराव हो गया है। वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि सोसाइटी में बिल्डर ने बड़ा तालाब खोद दिया हो।’