NOIDA: झुग्गियों में लगी भीषण आग, 30 घर जले

NOIDA SECTOR-138 के इलाहबास गांव में बनी झुग्गियों में रात के करीब ढाई बजे भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया।

फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

NOIDA SECTOR-138 के इलाहबास गांव में बनी झुग्गियों में रात के करीब ढाई बजे भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। भीषण आग लगने बावजूद किसी के जनहानि की कोई खबर नहीं मिली है। आसपास की जगह को पुलिस और फायर ब्रिगेड ने खाली करा दिया है।

आग लगने के मुख्य कारण क्या है इसकी जांच की जा रही है। थाना noida sector 142 क्षेत्र के अंतर्गत 24 फरवरी को समय 2:40 बजे इलाहबास गांव noida sector 138 स्थित झुग्गी झोपड़ी में आग लगने की जानकारी प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए फायर सर्विस की टीम घटस्थल पर पहुंची।

कोई जनहानि नहीं हुई

NOIDA के फायर विभाग के अधिकारी चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि फायर विभाग के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों की सहायता से घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। करीब 30 झुग्गी जल गई है लेकिन गनीमत है कि कोई जनहानि नहीं हुई है। अधिकारी और प्रशासन आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।