Greater Noida West: अरबाज पर लगा वेज रोल में चिकन डालने का आरोप, ग्राहक बोला- सावन के महीने में जानबूझकर नॉनवेज खिलाया

Greater Noida West

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्त्रा संचालक पर वेज रोल में जानबूझकर चिकन खिलाने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि पहले तो रेस्त्रा संचालक ने खुद को हिंदू बताया था। लेकिन जब उसकी आईडी देखी गई तो वह दूसरे समुदाय का निकला।

रोल्स किंग में वेज रोल में परोसा चिकन

वायरल वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि एक युवक दिख रहा है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक मूर्ति गोल चक्कर के पास एक रेस्त्रा है। जिसका नाम रोल्स किंग है। उसने रेस्त्र चलाने वाले पर आरोप लगाया कि इस बंदे को पता है कि सावन का महीना का चल रहा है। लेकिन इसने जान बूझकर वेज रोल में चिकन डालकर खिलाया है। जब लड़के ने इस मामले में विरोध किया तो होटल संचालक हंसने लगा।

ये भी पढ़ें- DELHI BJP: भाजपा की नई टीम का ऐलान, जानिए कौन हैं सबसे कम उम्र में बनने वाली महिला मोर्चा मंहामंत्री

रेस्त्रा संचालन ने बताया हिंदू नाम 

ग्राहक ने वीडियो में साफतौर आरोप लगाया कि पहले रेस्त्रा चलाने वाले ने पहले अपना नाम राहुल जोशी बताया लेकिन जब उसकी आईडी चेक गई तो उसमें उसका नाम दूसरे समुदाय से संबंधित था। युवक का आरोप है कि सावन में के महीने में जानबूझकर उसे वेज रोल में चिकन डालकर खिलाया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि अभी लिखित रूप से शिकायत नहीं दी गई है। कंप्लेंट होने पर मामले की छानबीन करके कार्रवाई की जाएगी।