ट्रैफिक पुलिस को तेज रफ़्तार वाहन ने मारी टक्कर

Table of Contents

तेज रफ़्तार वाहन ने मारी ट्रैफिक पुलिस को टक्कर 

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के शिप्रा कट में वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तेज रफ्तार वाहन ने एक हेड कांस्टेबल को टक्कर मार दी.
जब पुलिस अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो आरोपी पुलिस अधिकारी को अपनी कार की बोनट पर लगभग 700 मीटर तक ले गए। ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने आरोपियों को रोकने के प्रयास किया, लेकिन वे तेज गति से गाड़ी चलाते रहे।

तेज रफ्तार का कहर: ट्रैफिक पुलिस को को बोनट पर बैठा दौड़ाई कार, रास्ते में आने वालों को मारी टक्कर; तीन घायल - Ghaziabad Car Hit Traffic Police Head Constable Dragged Him On ...

दुर्घटना में दो युवक भी आये चपेट में 

आम्रपाली ग्रीन के पास आ रहे दो युवक भी चपेट में आ गए। दोनों घायल होकर सड़क किनारे डिवाइडर पर जा गिरे। हालांकि, उनकी बाइक वाहन के नीचे फंस गई। ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने मौके का फायदा उठाकर वाहन सहित दोनों आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उनमें से एक भागने में सफल रहा। हालँकि प्रशासन पूरी सख्ती से ट्रैफिक नियमों का पालन करवा रही है लेकिन रोड पर चलने वाले कुछ मनचलों की वजह से पुरे नियम की धज्जियाँ उड़ रही हैं

ट्रैफिक पुलिस ने गाडी की जब्त 

माकनपुर अक्षित त्यागी और रक्षित त्यागी के खिलाफ इंदिरापुरम कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंदिरापुरम के एसएसपी का कहना है कि उन्होंने अभि और अक्षित को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी को जब्त कर लिया है. पुलिस अभी भी विभिन्न स्थानों पर रक्षित की तलाश कर रही है।