Delhi News : अनुराग ठाकुर ने कसा AAP पर शिकंजा, बोले किंगपिन अभी बाहर है जल्दी नंबर आएगा

 

दिल्ली का शराब घोटाला

Delhi News : शराब के घोटाले में अभी तक किसी का कोई जवाब नहीं आया है और , यही बोहोत सी ऐसी नई बाते हैं जो जनता के बिच आ रही है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) ने दावा किया कि केजरीवाल अगले हो सकते हैं। अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया जा रहा है. उनके चेहरे पर तनाव साफ झलक रहा है. उपमुख्यमंत्री जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री भी जेल में हैं; ये वे लोग हैं जो भ्रष्टाचार विरोधी नारे के साथ आगे आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

Delhi News :  Delhi Liquor Scam Case
Delhi News : Delhi Liquor Scam Case

मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी कहा, उन्होंने दावा किया कि जिन लोगों को केजरीवाल ने ईमानदारी का प्रमाण पत्र दिया, उन्हें जेल में डाल दिया गया।

अनुराग ठाकुर के मुताबिक, केजरीवाल अगले हो सकते हैं। अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया जा रहा है. उनके चेहरे पर तनाव साफ झलक रहा है। उपमुख्यमंत्री जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री भी जेल में हैं; ये वे लोग हैं जो भ्रष्टाचार विरोधी नारे के साथ आगे आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

Read More:   UP NEWS : जल्द मिलने वाली हैं अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवा , नॉएडा से जाएंगी फ्लाइट दुबई से लेकर सिंगापुर जैसी जगह पर

कीन्हे हुई जेल

अनुराग ठाकुर के मुताबिक सरगना अभी भी बाहर है. उनका नंबर भी मंगाया जाएगा। जांच चल रही है. अरविंद केजरीवाल ने जिन लोगों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया, उन्हें एक साल की जेल हो गई है. इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने सिंह की हिरासत की निंदा करते हुए कहा कि यह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की बेचैनी का संकेत है।