Delhi News: सीमा के बाद अब अंजू ने लांघा बॉर्डर, प्रेमी से मिलने पकिस्तान पहुंची शादीशुदा अंजू, स्थानीय मीडिया से मिलने पर रोक

Table of Contents

Delhi News Update

Delhi News: एक तरफ जहाँ अभी सीमा हैदर का मामला शांत नहीं हुआ है वहीं उससे मिलती जुलती एक और खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. दरअसल टेरा एलिगेंसी सोसाइटी में रहने वाली 33 वर्षीय अंजू अपने पति से झूठ बोलकर सोशल मीडिया पर दोस्त बने पाकिस्तान निवासी नसरूल्लाह से मिलने के लिए उनके मुल्क पाकिस्तान पहुंची है. हालांकि इस दौरान अंजू ने सीमा हैदर की तरह अवैध तरीके से नहीं बल्कि सही और वैध तरीका चुना है।

Delhi News
Anju Reached Pakistan To Meet Lover Nasrullah

2007 में हुई थी शादी अभी दो बच्चों की मां 

प्रेमी से मिलने पकिस्तान पहुंची अंजू के पति अरविंद कुमार से बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे हुए हैं. जिसके बारे में बताते हुए पति अरविंद ने बताया कि “उनका परिवार मूल रूप से बलिया का रहने वाला है जबकि पत्नी अंजू मध्यप्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी और क्योंकि अरविंद मूलतः क्रिश्चियन और अंजू हिंदू इसलिए अंजू ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया। बीते गुरुवार को अंजू घर से जयपुर के लिए निकली। वह कह रही थी कि सहेली से मिलने लाहौर जाना है। मुझे नहीं पता था कि लाहौर में है। इस बीच मैंने उसे कई बार कॉल भी लगाया पर फ़ोन बंद आ रहा था.” यही नहीं बता दें कि अंजू की 15 साल की एक लड़की और 6 साल का एक लड़का भी है। हालांकि इन दोनों को ही अभी नहीं पता है कि उनकी मां पाकिस्तान चली गई है।

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR NEWS: यमुना के बाद इस नदी का बढ़ा जलस्तर, इन क्षेत्रों में रात तक घरों में पहुँच सकता है पानी, प्रसाशन ने जारी किया अलर्ट

स्थानीय मीडिया से मिलने पर रोक 

एक तरफ जहां सीमा और सचिन इन दिनों भारतीय मीडिया के मुख्य टीआरपी श्रोत बने हुए हैं वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट्स की मानें तो बताय अजा रहा जा रहा है कि रविवार को जब अंजू के पाकिस्तान पहुंचने की जानकारी मिली तो उसे स्थानीय पत्रकारों से नहीं मिलने दिया गया यही नहीं मीडिया वालों से बताया गया कि अंजू और नसरुल्लाह बाहर घूमने गए हैं।