MP Election 2023: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छः दिवसीय गौरव यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

Table of Contents

MP Election 2023 Update

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव(MP Election 2023) में अब 5 महीने से भी कम का समय बाकी है, जिसको देखते हुए पक्ष विपक्ष की पार्टियां जमकर प्रचार प्रसार करती नज़र आ रहीं। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृह मंत्री केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर बीजेपी द्वारा देशभर में चलाये जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान को बालाघाट में भी शुरू करेंगे। इसके साथ ही वे वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर निकाली जा रही 6 दिवसीय गौरव यात्रा का शुभारंभ भी करेंगे।

Amit Shah Roadshow news today
Amit Shah Roadshow news today

रोड शो के बाद हनुमान मंदिर में टेकेंगे माथा

बीजेपी द्वारा देश में चलाये जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत आज केंद्रीय मंत्री Amit Shah करीबन 4 बजे हेलिकॉप्टर से बालाघाट के पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहाँ से लेकर स्वागतःथल तक वे भव्य रोड शो करेंगे, इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए वे वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर निकाली जा रही 6 दिवसीय गौरव यात्रा का शुभारंभ भी करेंगे। और फिर शाम के करीबन 5.25 बजे सिद्ध प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर नागपुर के लिए रवाना हो जायेंगे।

Read More: MP ELECTION 2023: शुरू हुआ भाजपा का घर-घर संपर्क अभियान, भोपाल में पुष्पवर्षा से हुआ शिवराज का स्वागत

चप्पे चप्पे पर तैनात हैं सुरक्षा कर्मी

बता दें कि बालाघाट एमपी का एक नक्सली क्षेत्र है ऐसी में केंद्रीय गृह मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जिसकी जानकारी देते हुए बालाघाट एसपी समीर सौरभ ने बताया कि ‘यह नक्सल प्रभावित जिला है। हमने हाल ही में नक्सलियों के खिलाफ कई बड़ी कार्रवाइयां की हैं। इसको ध्यान में रखते हुए पूरा प्रशासन और पुलिस महकमा खास तौर पर अलर्ट है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। ड्रोन से नजर रखी जा रही है। सामान्य सर्चिंग सप्ताहभर पहले से शुरू कर दी गई थी।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ‘आयोजन स्थल से लेकर रोड शो के मार्ग तक 8 जिलों का पुलिस बल तैनात रहेगा। करीब एक हजार जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।’

Read More: BHOPAL NEWS: नरोत्तम मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस और कमलनाथ को लेकर कह दी ये बड़ी बात