Love Jihad: मॉडल मानवी हुईं लव जिहाद की शिकार, वीडिओ जारी कर पीएम और सीएम से की अपील, बोलीं- “मुझे इस हैवान से बचाएं..

Table of Contents

झारखण्ड में मॉडलिंग स्कूल में चल रहा Love Jihad

Delhi में Love Jihad की शिकार हुई नाबालिग पीड़िता साक्षी के बाद अब खबर आ रही है झारखण्ड से जहां मॉडल मानवी ने रांची के मॉडलिंग स्कूल संचालक तनवीर अख्तर पर दुष्कर्म और लव जिहाद का आरोप लगाते हुए वीडियो शेयर किया है और मुंबई के वर्सोवा थाने में मंगलवार को तनवीर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराय है.

मॉडलिंग स्कूल में एडमिशन के बाद मानवी वहीं काम करने लगी थी।

लव जिहाद की शिकार हुए मॉडल मानवी

बात दें की बीते दिन बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल मानवी ने रांची के मॉडलिंग स्कूल संचालक तनवीर अख्तर पर Love Jihad और रपे का आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा थाने में FIR दर्ज कराई है. यही नहीं इसके साथ मानवी ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताय कि “तनवीर अख्तर ने यश नाम बताकर मुझे धोखा दिया है। और अब वह धर्म बदलकर शादी करना चाहता है और मुंबई आकर जान लेने की कोशिश भी की।”

मानवी का आरोप है कि तनवीर ने उसके नाम से फेक अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट की।
वीडियो में आगे बोलते हुए मानवी ने कहा कि “मैं मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मुझे इस हैवान से बचाएं। कल को वो क्या करेगा, मुझे नहीं पता। मैं हिंदू हूं, कभी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी।”

 

वीडियो में लगाए ये आरोप

1. इस वीडियो में मानवी ने बताया कि इस कहानी की शूरवावात 2020 से शुरू होती है. जब उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग का सपना लेकर यश मॉडल स्कूल में एडमिशन लिया था। सीखते- सीखते इसी जगह काम भी शुरू कर दिया। यहीं तनवीर से मुलाकात हुई। इस दौरान करीबन डेढ़ साल तक उन्होंने वहां काम करते हुए मानसिक परेशानियां झेलनी पड़ीं, जिसके बाद वे मुंबई आ गयीं लेकिन तनवीर ने अभी भी करना नहीं छोड़ा और ब्लैकमेल करने लगा. इसका जिक्र करते हुए मानवी बतातीं हैं कि “मैं किसी तरह मुंबई आ गई। इसके बाद भी तनवीर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। उसने मुझे यहां आकर मारने की भी कोशिश की है। मेरे फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा है। वह मुझसे शादी करना चाहता है, मेरा धर्म बदलना चाहता है। इससे पहले भी उसने ऐसी ही हरकत की थी। मैंने शिकायत की थी तो उसने कोर्ट में एफिडेविट में लिखकर दिया था कि वह आगे से ऐसी हरकत नहीं करेगा। मैंने उसके खिलाफ शिकायत वापस ले ली, लेकिन वह नहीं माना और लगातार मुझे तंग करता रहा।”

2. वीडियो में आगे बोलते हुए मानवी कहती हैं कि “तनवीर के परिवारवालों को भी इसकी जानकारी है। उसकी बहन शाजिया और पति शादाब खान को जानकारी है। दोनों मुझसे कहते रहे कि तनवीर किसी भी तरह शादी कर लेगा। 23 मई को मेरा जन्मदिन था, उस दिन भी तनवीर ने मुझे ब्लैकमेल किया। गंदे मैसेज करता रहा। मेरे घरवालों को जान से मारने की धमकी दी।”