लव जेहाद का शर्मसार कर देने वाला मामला , आफताब ने श्रद्धा को 35 टुकड़े कर फेंका अलग-अलग जगहों पर !

दिल्ली में एक बार फिर इंसानियात को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है. लव-जेहाद के नाम पर एक और हिंदू लड़की की निर्मम हत्या कर दी गई. मुंबई से दिल्ली आए आफताब अमीन पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी और इतना ही नही , इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया .

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली थी। आफताब से उसकी मुलाकात मुंबई में हुई , दोनों मलाड के एक कॉल सेंटर में साथ काम करते थे। जान-पहचान कुछ समय बाद प्यार में बदल गई। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे और जब श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया तो शुरुआत में आफताब ने टालमटोल की लेकिन आखिर में उसे जान से ही मार डाला।
बताया जा रहा है कि जब श्रद्धा आफताब पर शादी का दबाव बढ़ाने लगी तब वो दिल्ली आया। फिर बहाने से श्रद्धा को बुलाया। यहाँ पर भी दोनों साथ रहने लगे। पुलिस पूछताछ में आफ़ताब ने बताया कि 18 मई 2022 को उसका शादी को लेकर श्रद्धा से काफी झगड़ा हुआ था। इसी दौरान उसने गुस्से में श्रद्धा को गला दबाकर मार डाला। बाद में सबूत छिपाने के लिए उसके शव के 35 टुकड़े किए और हैरानी की बात है कि आफ़ताब नया फ्रीज भी उसी टाइम खरीद कर लाया था ताकि शव के टुकड़ों को कई दिनों तक सुरक्षित रखा जा सके और किसी को भनक न लगे। आफ़ताब हर दिन एक टुकड़े को फ्रीजर से निकाल कर उसे दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया करता था।
रिपोर्ट के अनुसार हत्या के बाद 18 दिनों तक आफताब रोज रात के करीब 2 बजे घर से निकलता था और श्रद्धा के शव के टुकड़ों को जंगलों के फेंक आता था ताकि जानवर उसे खा लें।


अब आप सोच सकते है कि किस तरीके से लव जेहाद बढ़ता ही जा रहा है और मासूम लड़कियों को इसका शिकार बना कर या तो उनका धर्मांतरण कर दिया जाता है या तो फिर इस तरीक़े से उनकी निर्मम हत्या कर दी जाती है। हालांकि , जानकारी के लिए बता दे ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यूपी के सोनभद्र में मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और लड़की के गर्भवती हो जाने पर उसका धर्मांतरण कराने की कोशिश की , इसके साथ ही मेरठ से भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी थी जहा एक मुस्लिम युवक ने लड़की को प्रेम जाल में फसाकर फिर उसके शव को काट कर पुरे खेत में फेक दिया था। अब आप खुद ही सोच सकते है कि किस क़दर हिन्दू लड़कियों को फसाया जाता है और अपने फायदे के लिए उनका ज़बरदस्ती धर्मांतरण कर दिया जाता है या नहीं तो उन्हें जान से मार दिया जाता है।