Asia Cup 2023: इस खिलाड़ी को मिस करना…’ एशिया और वर्ल्ड कप से पहले रवि शास्त्री के बयान ने मचाई खलबली

Table of Contents

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान होना बाकी है, अब उम्मीद जताई जा रही है कि जो स्क्वाड एशिया कप लिए आएगा। वहीं, वर्ल्ड कप के लिए भी रहेगा। क्योंकि एशिया कप और वर्ल्ड कप दोनों 50 ओवर के ही फॉर्मेट में है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि दोनों कपों में एक ही टीम रखी जा सकती है। लेकिन अभी दोनों कप के लिए टीम का चयन पर लगातार चर्चा की जा रही है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री का बयान सामने आया है।

Asia Cup to be held this year
Asia Cup to be held this year

शिखर धवन को नहीं मिला सम्मान: रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के बाय हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में शिखर धवन को वो सम्मान नहीं मिला, जिसके वह हकदार हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन लोगों ने उन्हें उतना क्रेडिट नहीं दिया। शास्त्री ने धवन को लेकर आगे कहा कि वह साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमिफाइनल में जह इंडिया को हार का सामना करना पड़ा तो तब टीम ने उन्हें बहुत मिस किया था। क्योंकि धवन शुरूआत में चोटिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: अतीक के परिवार और करीबियों पर पुलिस कसेगी शिकंजा, नोएडा-मुंबई की संपत्तियों की होगी जांच… एक्शन तेज

Shikhar Dhawan Full Image
Shikhar Dhawan Full Image

टॉप ऑर्डर के लिए एक लेफ्टी बल्लेबाज की जरूरत 

शास्त्री ने धवन का समर्थन एक ऐसे वक्त में किया है, जहां एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए टीम को चुना जाना है। बता दें कि टॉप ऑर्डर में एक लेफ्टी को बल्लेबाज को चुना जाना जरूरी है, इससे किसी भी टीम को काफी मदद मिलती है। जब गेंद स्विंग करती हैं तो दाएं हाथ के बल्लेबाज़ के लिए अंदर आती हैं लेकिन बाएं हाथ के लिए वो गेंद बाहर जाती है। ऐसे में लेफ्टी बल्लेबाज, गेंदबाज को आसानी से खेल लेता है।