IND VS IRE: मैच के बीच हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, एक ही विकेट की ओर भागे दोनों बल्लेबाज… नहीं हुआ कोई रन आउट, देखें वीडियो

Table of Contents

IND VS IRE

IND VS IRE: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने डीएलएस मेथड से पहला मैच 2 रनों से जीत लिया। इस मैच एक वक्त ऐसा भी आया जब मैदान में जब जमकर ड्रामा हुआ। बता दें कि इस मुकाबले में दो बल्लेबाज (यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज) क्रीज के एक ही छोर पर खड़े हो गए थे। फिर भी आयरलैंड का कोई भी फिल्डर उन दोनों खिलाड़ी में से किसी को भी आउट नहीं कर पाया।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: चलती बाइक पर अंकल ने दिखाया कमाल, वीडियो वायरल होने के बाद लोग बोले- चाचा की तूफानी जवानी

जोशुआ लिटिल ने लिया गायकवाड़ को आउट किया 

आयरलैंड के जोशुआ लिटिल आईपीएल में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हैं, ऐसे में उन्हें भारतीय खिलाड़ियों की नब्ज पता है। यहीं कारण है कि उनकी ओवर की दूसरी गेंद पर गायकवाड़ सिर्फ दो रन ही बना पाए। जोशुआ लिटिल की तीसरी गेंद के लिए स्ट्राइक पर यशस्वी जायसवाल खेल रहे थे, उनके थाई पैड्स से लग कर शार्ट फाइन लेग की और गई और जायसवाल रन चुराने के लिए दौड़ पड़े लेकिन ऋतुराज ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और इतने में जायसवाल नॉन स्ट्राइक एन्ड पर जा पहुंचे।

दोनों खिलाड़ी एक छोर पहुंचे 

जायसवाल के नॉन स्ट्राइक पर पहुंचने के बाद एक छोर पर दोनों खिलाड़ी पहुंच गए। इसके बाद यशस्वी ने वापसी की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन गलत एंड पर फेके गए थ्रो की वजह से वो बच गए। इसके बाद दोबारा कीपर की तरफ थ्रो किया गया जहां पर पर गायकवाड़ आउट हो सकते थे। लेकिन गेंद कीपर के द्वारा सही से कलेक्ट नहीं हो पाया और रन आउट का मौका आयरलैंड के हाथ से निकल गया और अंत में बाई के रूप में एक रन मिला।