IND VS WI: काफी शोर-शराबे के बाद खुला टीशर्ट का राज, सूर्यकुमार ने कहा- जर्सी पहनकर…

Table of Contents

IND VS WI

IND VS WI: इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच बारबोडस में गुरूवार को खेले गए पहले वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन की जर्सी पहनकर फील्डिंग करते हुए देखा गया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। सैमसन का वेस्टइंडीज टूर पर न जाने से फैंस पहले से ही काफी नाराज हैं और अब सूर्या ने सैमसन की जर्सी पहनकर ग्राउंड पर आने के बाद जले पर नमक छिड़कने जैसा काम किया।

Surya reached  ground wearing Samson jersey
Surya reached ground wearing Samson jersey

सैमसन की जर्सी पहनकर सूर्या आए तो फैंस चौंके

जब सूर्या सैमसन की जर्सी पहनकर ग्राउंड पर आए तो फैंस चौंक गए की सैमसन ने टीम में शामिल नहीं होने के बाद भी ग्राउंड पर कैसे आ गए। लेकिन जब जर्सी में सूर्यकुमार यादव को देखा तो वह काफी मायूस हो गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग कयासबाजी लगाने लग गए कि संजू की जर्सी सूर्या क्यों पहनकर आए हैं और इसको लेकर मैदान पर ही खूब शोर-शोराबा होने लगा था। अब यादव ने इसके पीछे की वजह आखिरी बताई ही दी।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: यूपी में भू-माफियाओं की बढ़ेगी मुसीबत, अभियान में आएगी तेजी… सीएम योगी ने दिए निर्देश

इसलिए पहना सुर्यकुमार ने जर्सी 

सूत्रों की माने तो सूर्यकुमार यादव की जर्सी को लेकर साइज की समस्या थी और इस बारे में बीसीसीआई ने दो दिनों पहले ही बता दिया था। लेकिन बताया जा रहा है कि दूसरे वनडे मैच से पहले सूर्या को उनकी जर्सी मिल जाएगी। टी20 टीम के लिए चुने गए खिलाड़ियों के साथ BCCI ने सूर्या की जर्सी को भेज दिया है। तब तक के लिए उनको दूसरों की जर्सी पहनकर ही काम चलाना पड़ेगा। हो सकता है कि उनको दूसरे वनडे मैच में भी किसी दूसरे खिलाड़ी की जर्सी पहनकर ही काम चलाने पड़े।