IND VS WI: वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज की फिरकी में फंसे विराट कोहली, ऐसे हुए आउट… देखकर हो जाएंगे हैरान

Table of Contents

IND vs WI

IND vs WI: रखीम कॉर्नवॉल (Rahkeem Cornwall) ने पहले टेस्ट में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अलग अंदाज में आउट कर दिया। कोहली जब 76 रन पर खेल रहे थे, उस वक्त वजनी क्रिकेटर रखीम कॉर्नवॉल के शिकार हो गए। विराट लेग में अपना कैच पकड़वा बैठे। ऐसे में विराट कोहली अपना 29वां शतक लगाने में चूक गए। एक समय लग रहा था कि कोहली इस मैच में अपना शतक आराम से लगा देंगे। लेकिन फिर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WINDIES Cricket (@windiescricket)

रखीम ने अपनी फिरकी से फंसाया

रखीम ने अपने फिरकी से विराट कोहली को लेग में कैच पकड़वा कर आउट करवा दिया। जब कोहली आउट हुए तो वह बड़ी निराशा के साथ पवेलियन की ओर जा रहे थे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जिस गेंद पर विराट कोहली का विकेट गिरा उस पर कोहली हमेशा चौका या छक्के की ओर भेजने में सफल होते हैं। लेकिन इस बार वह लेग में खड़े प्लेयर को कैच पकड़वा बैठे।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD IN UP: फतेहपुर में लव जिहाद! नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर किया रेप… फिर जबरन धर्म परिवर्तन

फिरकी गेंद में फंसे विराट कोहली 

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि कॉर्नवॉल की गेंद का जब पिच पर टप्पा लगकर लेग स्टंप से बाहर जाती दिखी, ऐसे में कोहली ने कलाई का इस्तेमाल कर फाइनल लेग पर शॉट खेल लिया। वहां पर खड़े खिलाड़ी ने उनका कैच लपक लिया। खैर इस मैच को भारत जीत गया लेकिन विराट कोहली के शतक पूरा न होने पर फैंस काफी दुखी हुए। अगर कोहली इस शतक को लगा देते तो वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपना 29 शतक पूरे कर लेते।