IND VS WI: जब बर्थडे बॉय ईशान किशन से ही रोहित शर्मा ने मांग लिया गिफ्ट, ऐसे मनाया जन्मदिन… देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

IND VS WI:

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरे टेस्ट मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच को भारत ने एक पारी और 141 रनों से जीत लिया है। अब उम्मीद की जा रही है कि इंडियन टीम दूसरा मैच भी आसानी से जीत लेगी। वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी अलग ही अंदाज में नजर आए। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, ये अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा और ईशान किशन एक-दूसरे से काफी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

बर्थडे बॉय ईशान किशन

दरअसल, 18 जुलाई को क्रिकेटर ईशान किशन का जन्मदिन था, इस दौरान रोहित शर्मा ने पूछा कि आपको बर्थडे पर क्या चाहिए? इस सवाल को सुनकर ईशान किशन जोर-जोर से हंसने लगे। वीडियो में रोहित शर्मा कहते हुए सुनाई दे रहें हैं कि भाई तेरे पास सबकुछ तो है। एक काम कर बर्थडे गिफ्ट पर हम लोगों को 100 रन करके दे दे… इसके बाद ईशान की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही थी।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: नोएडा से भी हटाई गईं रितु माहेश्वरी, इनको बनाया गया नया CEO

रोहित शर्मा ने जड़ा था शतक

वेस्टइंडीज के खिलाफ ईशान ने अपने टेस्ट मैच में डेब्यू किया था, ऋषभ पंत न होने के कारण उन्हें जगह मिली। पहले टेस्ट मैच में विकेटकीपिंग के रूप में ईशान ने प्रदर्शन किया और बल्लेबाजी के तौर पर वह फिसड्डी साबित हुए। अब दूसरे मैच में एक पर्फोंमेंस की उम्मीद की जा रही है। वहीं, रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 103 रन मारे थे।