Viral Video: शादी में वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए अचानक फोटोग्राफर ने गेस्ट के साथ किया डांस, कैमरा लेकर बनाया शानदार बैलेंस

Table of Contents

Viral Video:

Viral Video: डिजिटल युग में आम लोगों को भी अपने फैशन, डांस, फूडी और खाना वाली वीडियोज बनाकर उन्हें सोशल साइट पर डालने के लिए एक स्पेस मिला है। इस दौर में कोई भी शख्स या ग्रुप रातों-रात सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से फेमस हो जाता है। कभी-कभी तो ट्रेंड करने लग जाता है। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक फोटोग्राफर शादी में वीडियो बनाते-बनाते गेस्ट के साथ डांस करने लग जाता है।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: चलती बाइक पर अंकल ने दिखाया कमाल, वीडियो वायरल होने के बाद लोग बोले- चाचा की तूफानी जवानी

फोटोग्राफर ने कैमरे को बैलेंस कर किया शानदार डांस 

इस शादी में कुछ हुआ यूं कि एक वेडिंग कैमरामैन के साथ जो शादी के जश्न के दौरान मेहमानों की डांस परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहा था, लेकिन वह अचानक मेहमान के साथ डांस करने लग जाता है, इसके कारण उसका खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में फोटोग्राफर एनर्जेटिक तरीके से मेहमानों के डांस में शामिल हो जाता है। इस पूरे डांस में सबसे ज्यादा तारीफ उसके कैमरे को बैलेंस करने को लेकर हो रही है।

डांस करते हुए कैमरामैन ने नहीं की कोई गलती 

फोटोग्राफर एक हाथ में अपना कैमरा बैलेंस करते हुए और दूसरे हाथ से अपने डांस मूव्स दिखाते हुए, उसने शादी में आए लोगों के साथ पंजाबी धुनों पर खूबसूरती से डांस किया। अपने डांस के दौरान कैमरे पर पकड़ बनाकर रखना काफी तारीफ ए काबिल था। फोटोग्राफर ने कार्यक्रम में शामिल होने के साथ किसी भी प्रकार की गलती न होने और बैलेंस के साथ डांस मूव्स करना यूजर्स को काफी आकर्षित लग रहा है।