UP News : अनोखे तरीके से बेच रहे थे नशीली दवाइयाँ, इस जगह पर ऐसा मामला देख पुलिस भी हो गयी हैरान

Table of Contents

UP के मोरादाबाद का समाचार UP News:

उत्तर प्रदेश(UP News) में नशे के सौदागरों के हौंसले बुलंद हैं। हालात इस हद तक बिगड़ गए हैं कि अब ड्रग तस्कर घर-घर तक ड्रग्स पहुंचा रहे हैं। मुरादाबाद में ऐसा ही एक उदाहरण सामने आया है. पुलिस को यहां एक युवक नशीली गोलियां बेचते हुए मिला। यह युवक बाहर नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा था। हैरानी की बात यह है कि छोटे-छोटे बच्चे भी दवाएं खरीद रहे हैं।

UP News In UP, drug dealers are roaming around and selling drugs
UP News In UP, drug dealers are roaming around and selling drugs

नशीली दवाइयों का रैकेट

आरोपी को गैरकानूनी तरीके से नशीली दवाएं बांटने के आरोप में पकड़ा गया था। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल में डालने की कार्रवाई की गयी। सिविल लाइंस थाने के प्रभारी राम प्रसाद शर्मा के मुताबिक अगवानपुर निवासी इरशाद अली को रात करीब 10 बजे अगवानपुर में चामुंडा मजार के पास नशीली गोलियां ले जाते हुए हिरासत में लिया गया।

Read More: GREATER NOIDA NEWS: जारी हुई नई ट्रैफिक एडवाइजरी, अगले 4 दिनों तक इन सड़कों पर नहीं चलेंगी बसें, इन रुट्स को किया गया डाइवर्ट

कैसे बेचते नशीली गोलियां

अपराधी के पास 120 नशीली गोलियां पाई गईं। आरोपी इन्हें घूम-घूमकर बेच देते थे। अधिकारी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं और नशीली दवाएं बेचने वाले मेडिकल सप्लायर की तलाश कर रहे हैं। थाना प्रभारी के अनुसार दोषी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। प्रशाशन इन नशीली दवाइयों के रैकेट को जल्द से जल्द खत्म करके आरोपियों को जेल में दाल देगी।