Greater Noida News: जारी हुई नई ट्रैफिक एडवाइजरी, अगले 4 दिनों तक इन सड़कों पर नहीं चलेंगी बसें, इन रुट्स को किया गया डाइवर्ट

Table of Contents

Greater Noida News Traffic Advisory

उत्तर प्रदेश  के जिले गौतमबुद्ध(Gautam buddha nagar)  नगर के ग्रेटर नोएडा(Greater Noida News) में इन दिनों इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटोजीपी का आयोजन किया जा रहा है. जिसको ध्यान में रखते हुए एडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर माल वाहक वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया गया था जिसमें संसोधन कर दोबारा ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

Greater Noida News:Noida Traffic Advisory: Buses will not run on these roads of Noida for the next 4 days
Greater Noida News:Noida Traffic Advisory: Buses will not run on these roads of Noida for the next 4 days

नई एडवाइजरी की गई जारी

इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटोजीपी रेस को ध्यान में रखते हुए जारी की गई एडवाइजरी में संसोधन किया गया है. जहां एडवाइजरी कर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर माल वाहक वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया था वहीं आज इस एडवाइजरी को संसोधित करते हुए नो-एंट्री आदेश शुक्रवार से सोमवार तक सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक लागू किया जाएगा। एडवाइजरी में आगे बताया गया कि अगर कोई भी इस आदेश का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ पुलिस एक्ट 1861 के सेक्शन 32 के तहतमामला दर्ज किया जाएगा.

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR NEWS: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ का किया उद्घाटन, सीएम योगी ने भगवन गणेश की प्रतिमा की भेंट

इन रुट्स को किया गया डाइवर्ट

ट्राफिक पुलिस द्वारा शुक्रवार को जारी किए बयान में बताया गया कि ‘नो-एंट्री आदेश को 21 से 25 सितंबर तक ट्रेड शो-2023 और 22 से 24 सितंबर तक मोटोजीपी इवेंट के लिए संशोधित किया गया है.’ इस एडवाइजरी में यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से जिले में प्रवेश करने वाले माल वाहकों और भारी वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग 24 या 9 जाने के लिए कहा था. वहीं, डीएनडी और और कालिंदी कुंज के रास्ते नोएडा में प्रवेश करने वाली डीटीसी बसों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए मयूर विहार, कोंडली और झंडुपुरा के रास्ते से जाने निर्देशित किया गया है.