CM Yogi पहुंचे भदोही, कॉर्पोरेट एक्सपो का किया औपचारिक श्री गणेश, बोले – ‘हमारी सरकार हुनर को सही मंच दे रही है

 

CM Yogi In Bhadohi

सीएम योगी(CM Yogi) आज उत्तर प्रदेश(UP News) के भदोही जिले के दौरे पर आये हैं. जहां उन्होंने बहुप्रतिक्षित अंतरराष्ट्रीय कालीन मेला इंडिया कार्पेट एक्सपो का श्री गणेश कर मौजूद जनता को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने भदोही की जनता का हौसलावर्द्धन करते हुए कहा कि “भदोही, मिर्जापुर और वाराणसी का क्षेत्र वस्त्र उद्योग का हब है, पहले भी उनमें हुनर था, लेकिन मंच नहीं मिल रहा था। हमारी सरकार हुनर को सही मंच दे रही है।”

CM Yogi   In Bhadohi Live:
CM Yogi In Bhadohi Live:

कॉर्पोरेट एक्सपो का किया औपचारिक श्री गणेश

बीते दिन भारतीय कालीन निर्यात संवर्धन परिषद द्वारा अनौपचारिक रूप से रविवार को कार्पेट एक्सपो का शुभारंभ कर दिया गया था लेकिन आज सीएम योगी ने औपचारिक रूप से इस एक्सपो का फीता काटकर श्री गणेश किया। इस दौरान मंच पर उनके साथ वस्त्र उद्योग मंत्री राकेश सचान के साथ कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. यही नहीं इस दौरान मौजूद जानसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ने कहा कि ” पहले भदोही में भय और आतंक का माहौल था आज अंतरराष्ट्रीय मेला लग रहा है। प्रदेश में हुनर को मंच देने का कार्य हो रहा है। भदोही, मिर्जापुर और वाराणसी का क्षेत्र वस्त्र उद्योग का हब है, पहले भी उनमें हुनर था, लेकिन मंच नहीं मिल रहा था। कारीगरों को टेक्नोलाजी से जोड़ने के साथ मंच देने की आवश्यकता है। हमारी सरकार बोलती कम और काम ज्यादा करती है। ”

Read More:  UP NEWS : कौन है कलयुग का दान कर्ण!, बांके बिहारी कॉरिडोर के निर्माण के लिए दिए 510 करोड़ रुपए का दिया दान

पीएम मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा रहे- सीएम योगी

इस दौरान सीएम योगी ने मेक इन इण्डिया पर बोलते हुए कहा कि ‘हमने कौशल और टेक्नोलॉजी के समन्वय पर जोर दिया। एक महीने में दो अंतरराष्ट्रीय फेयर का आयोजन कर प्रदेश में ओडीओपी की संभावनाओं को बढ़ाने के साथ ही पीएम मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा रहे हैं।’