Security Threat: सोसायटी सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने दोस्तों के साथ मिलकर महिला सिक्योरिटी गॉर्ड के साथ दुष्कर्म कर दिया जहर

Table of Contents

Security Threat Update

Security Threat: आज तडके जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही 19 वर्षीय रेप पीड़िता ने अपना दम तोड़ दिया है. हालांकि पीड़िता ने मरने से पहले ही मजिस्ट्रेट के सामने दुष्कर्मियों का नाम लिखकर पुलिस का आधा काम आसान कर दिया है.

Ghaziabad
Ghaziabad News

मुख्य आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर को किया गया गिरफ्तार 

इस वारदात के बाद पीड़िता के मौसेरे भाई ने तीन लोगों के खिलाफ दरिंदगी करने की FIR लिखवाते हुए बताया है कि रेप के बाद आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर जबरदस्ती पिला दिया। बता दें कि डॉक्टरों ने भी प्राथमिक जांच में जहर की पुष्टि की। फिलहाल मामले के मुख्य आरोपी सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Read More: NOIDA NEWS: संघ के कार्यकर्त्ता के साथ शाखा में घुसकर अभद्र व्यवहार और अपहरण के प्रयास के साथ साथ दी ‘बाद में देख लेने की धमकी’

गैंगरेप, मारपीट और कपड़े फाड़ने को लेकर दर्ज कराई FIR 

बात दें कि पीड़ित युवती झारखंड से है और नौकरी के सिलसिले में वाह डेढ़ महीने पाहे ही ग़ाज़ियाबाद आई थी. जहां वो क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में अपनी मौसी के घर रहती थी और एक सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात थी। ऐसे में रविवार दोपहर युवती के मौसेरे भाई ने डायल-112 को कॉल करके उसके साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सहकर्मी पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी स्थित वृंदावन हॉस्पिटल ले गए। लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया जहां आज तड़के ही उसने दम तोड़ दिया।