Love Jihad UP: अमरोहा में लव जिहाद, देवराज बन फरमान ने फेसबुक पर युवती से की दोस्ती… फिर किया दुष्कर्म

Table of Contents

Love Jihad UP

Love Jihad UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कबाड़ी का काम करने वाले फरमान ने फेसबुक पर अपना धर्म छिपाकर गुजरात की एक युवती से दोस्ती कर उसको अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती को भरोसा दिलाने के लिए फरमान ने आधार कार्ड में अपना नाम चेंज करवाकर देवराज राजपूत करवा लिया। वहीं, युवक ने शादी का झांसा देकर युवती को गुजरात से अमरोहा बुला लिया और उसके बाद युवती के साथ अपने घर में चार दिन तक दुष्कर्म किया।

Love Jihad Case Registered in UP
UP Love Jihad Case

फरमान को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया

मोहल्ले के लोगों को पता चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने फरमान को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आया। फिलहाल पुलिस ने युवक को कोर्ट में पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि लव जिहाद का ये मामला अमरोहा देहात थाना क्षेत्र का है, मोहल्ला रफातनगर में फरमान की कबाड़ी की दुकान है।

फेसबुक पर हुई दोनों की दोस्ती, फिर प्यार

फरमान की दोस्ती गुजरात की रहने वाली युवती से हुई। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और उस दौरान फरमान ने अपना नाम देवराज राजपूत बताया। लड़की, फरमान के प्रेमजाल में फंस गई। दोनों के बीच नंबर का आदान-प्रदान हुआ और दोनों मोबाइल से बात करने लगे। फरमान ने मौका पाकर युवती को शादी का झांसा देकर अमरोहा बुला लिया। आरोपी ने दुकान के पास ही किराए पर एक कमरा लेकर उसे वहां रुकवा दिया। इस दौरान फरमान ने युवती के साथ चार दिन तक दुष्कर्म किया। मोहल्ले के लोगों को सूचना मिलने के बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी और पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने लेकर चली गई।

युवती को उसके परिवार वालों ने स्वीकार करने से मना किया 

इस पूरे मामले पर थाना के प्रभारी राजेंद्र पुंडीर ने कहा कि फरमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। यूपी पुलिस की पूछताछ के बाद फरमान ने सारा सच बता दिया और इस सच को सुनने के बाद युवती के होश उड़ गए। थाने के सीओ ने कहा कि इस मामले की सूचना युवती के परिवार को दी गई, लेकिन परिजनों ने युवती को स्वीकार करने से मना कर दिया। परिवार वालों ने कहा कि लड़की हमें बिना बताए अमरोहा चली गई थी।

ये भी पढ़ें-

LOVE JIHAD: मॉडल मानवी हुईं लव जिहाद की शिकार, वीडिओ जारी कर पीएम और सीएम से की अपील, बोलीं- “मुझे इस हैवान से बचाएं

MEERUT LOVE JIHAD: सुहेल ने रिंकू बन महिला को दोस्ती में फंसाया, विवाद के बाद सुरक्षा कर्मचारियों ने किया पुलिस के हवाले