Love Jihad News: धर्म छुपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा दे 2 सालों तक किया शोषण

Table of Contents

Love Jihad In UP

उत्तर प्रदेश(UP News) के जौनपुर स्थित बंजारेपुर गांव से लव जिहाद(Love Jihad News) की खरब सुर्ख़ियों में आ रही है. बताया जा रहा है कि एक मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर अनुसूचित जाती की युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक यौन शोषण किया। यही नहीं जब पीड़िता उसके बाचे की मान बन गयी तो आरोपी युवक ने उस पर मतांतरण के लिए भी दबाव बनाया.

Love Jihad News:Love Jihad In UP: Fake marriage by hiding religion
Love Jihad News:Love Jihad In UP: Fake marriage by hiding religion

मड़ियाहूं कोतवाली में दर्ज हुआ मामला

पीड़िता ने मड़ियाहूं कोतवाली में इस मामले की तहरीर देते हुए बताया कि बंजारेपुर निवासी मुस्लिम नाम का युवक अपनी पहचान छिपाकर दो वर्ष पूर्व उसके संपर्क में आया। पूछने पर हमेशा अपना धर्म छिपाकर शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान वह उसके बच्चे की मां बन गई। वह जब भी शादी के लिए कहती तो कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता रहा। धीरे-धीरे जब मुझे पता चल गया कि वह मुस्लिम धर्म का है तो वह शादी करने के लिए मतांतरण को दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर प्रताड़ित करने लगा।

Read More:  UP NEWS : अनोखे तरीके से बेच रहे थे नशीली दवाइयाँ, इस जगह पर ऐसा मामला देख पुलिस भी हो गयी हैरान

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर क्या बोले

इस मामले में की जा रही कार्यवाही को लेकर थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।