Meerut News: आएएसएस कार्यालय पर कार सवारों ने किया हमला, पिस्टल के दम पर स्वंसेवकों से की मारपीट… दो गिफ्तार

Table of Contents

Meerut News

Meerut News: मेरठ में शास्त्रीनगर के एल ब्लॉक स्थित संघ कार्यालय पर रविवार की सुबह को क्रेटा कार से पहुंचकर दो लोगों ने हमला कर दिया। साथ ही दरवाजा तोड़ने की भी कोशिश की। जब दरवाजा नहीं खुल पाया तो दोनों अज्ञात शख्स दीवार फांदकर अंदर प्रवेश कर गए और वहां मौजूद पर मौजूद आरएसएस (RSS) तीनों कार्यकर्ताओं के साथ जमकर मारपीट की। कार्यकर्ताओं के सीने पर पिस्टल रखकर गोली मारने की धमकी दी।

Meerut Police Station Full Image
Meerut Police Station Full Image

आरएसएस कार्यकर्ताओं पर किया हमला

बता दें कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद वह तत्काल प्रभाव से दुर्घटना स्थल पर पहुंची और घेराबंदी के साथ हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास जो बंदूक थी उसको भी जब्त कर लिया। संघ के कार्यवाहक नीरज कुमार की ओर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। एल ब्लॉक स्थित संघ कार्यालय में स्वयंसेवक ऋतिक, सत्यम व हिमांशु सोए हुए थे। बताया जा रहा है कि रविवार अलसुबह लगभग 1:30 बजे क्रेटा कार से आकाश सिरोही एवं वैभव सिरोही निवासी एल ब्लाक वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें- CM YOGI: नकारात्मक बातों का दें जवाब, भाषा मर्यादा रखें ध्यान… बीजेपी आईटी सेल को सीएम योगी की हिदायत

गोली मारने की दी धमकी 

गाड़ी में बैठकर जब एल ब्लॉक पर पहुंचे तो उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए गेट पर लात मारी। कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने ऋतिक के सीने पर जेब से बंदूक निकालकर रख दी और गोली मारने की धमकी भी दी। इसी बीच एक कार्यकर्ता ने मेडिकल थाना पुलिस को फोन से सूचना दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए और इसके बारे में पूरी जानकारी ली। लोहिया नगर के नगर कार्यवाह नीरज कुमार की ओर से थाना मेडिकल पर दोनों युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।