Ayodhya News: राम भक्तों के लिए आयी बड़ी खबर, अयोध्या के राम मंदिर में इस दिन से दर्शन के लिए जा सकेंगे श्रद्धालु

Table of Contents

Ayodhya News Update

Ayodhya News:  राम मंदिर(Ram Mandir) निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने राम भक्तों को खुशियों की सौगात दी है. उन्होंने बताया है कि तीन मंजिला राम मंदिर के भूतल का निर्माण दिसंबर के अंत तक पूरा हो जाएगा और प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने की उम्मीद है.

Ayodhya News: Ayodhya's Ram temple is about to open
Ayodhya’s Ram temple is about to open

10 दिवसीय अनुष्ठान के बाद दर्शन के लिए जा सकेंगे श्रद्धालु

अयोध्या धाम में बनाये जा रहे भव्य राममंदिर का निर्माण कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है. आज सुबह ही श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्विटर हैंडल से इसकी दिव्य झलक भी दिखाई गयी थी. इस दौरान समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अयोध्या के राम मंदिर में श्रद्धालुओं के दर्शन पर बड़ा अपडेट देते हुए राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने बताया कि तीन मंजिला राम मंदिर के भूतल का निर्माण दिसंबर के अंत तक पूरा हो जाएगा और प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20-24 जनवरी के दौरान किसी भी दिन ‘प्राण प्रतिष्ठा’ से संबंधित एक कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है.

Read More: UP NEWS : योगी आदित्यनाथ देंगे युवाओ को खुशियों की सौगात , इन विभागों में होगी भर्ती

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण स्थल से आज प्राप्त चित्र

अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा के बयान के साथ ही आज इस भव्य राम मंदिर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गयी हैं. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्विटर हैंडल से शेयर की गयी इन तस्वीरों में राम नादिर को आकर लेते देखा जा रहा है. इस भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य 2023 तक पूरा किया जाना है और फिर जनवरी में इस भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जायेगी।