Ayodhya News: उद्घाटन से पहले राममंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस महकमे में मचा जमकर हड़कंप

Table of Contents

Ayodhya News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) स्थित श्री अयोध्या(Ayodhya News) धाम में बनाये जा रहे भव्य राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस विभाग में जमकर हड़कंप मच गया. ऐसे में 112 पर आई इस कॉल को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही की गई तो मालूम चला कि धमकी देने वाला 14 वर्षीय लड़का बरेली का रहने वाला है जो आठवीं का छात्र है.

UP News: Ayodhya’s Ram temple will be bombed… Threatening call

बरेली के फतेहगंज पूर्वी से आई थी कॉल

समाचार पत्रों की मानें तो बीते दिन पुलिस कंट्रोल रूम को राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी वाला कॉल किया गया था. इस दौरान आरोपी ने 112 पर कॉल कर कहा था कि जल्द ही राम मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा. ऐसे में धमकी भरे इस कॉल ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया फिर जैसे तैसे आनन फानन में जांच कराई गई तो पता चला कि धमकी वाला फोन उत्तर प्रदेश के बरेली से फतेहगंज पूर्वी के इटौरिया गांव से आया था. धमकी देने वाला 14 वर्षीय लड़का बरेली का रहने वाला है जो आठवीं का छात्र है. उसी ने पुलिस के 112 कंट्रोल रूम पर फोन कर अयोध्या के राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

Read More:  UP NEWS : बिजली की समस्या होगी दूर, उपभोगता उठाएंगे लाभ

पूछताछ में हुआ खुलासा

साल करने वाले की शिनाख्त होने के बाद जब उस से पूछताछ हुई तो मालूम चला कि ‘ उसने फोन करने यह तरीका यूट्यूब से सीखा था. उसने यूट्यूब पर देखा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. जिसके बाद उसने शरारतन कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया.’ हालांकि नाबालिग द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर पुलिस की तेआम अभी भी बारीकी से जांच कर रही है।