Aligarh News: सुअलीन ने अपने भाई के साथ मिल 7 साल की मासूम के साथ हैवानियत कर मार डाला, शव ठिकाने लगाने से पुलिस ने दबोचा

Table of Contents

Aligarh News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के अलीगढ(Aligarh News) से आये सनसनी खेज मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. बताया जा रहा है कि सुअलीन और उसके भाई रिजवान ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और फिर खुलास के डर से गला दबाकर हत्या कर दी. शिकायत की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को शव ठिकाने लगाने से पहले ही दबोच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Aligarh News:  E-rickshaw driver Sualeen raped and killed a 6-year-old girl
Aligarh News: E-rickshaw driver Sualeen raped and killed a 6-year-old girl

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

7 साल की मासूम के साथ हैवानियत कर उसे मौत के घाट उतार देने वाले आरोपियों को पुलिस ने शव ठिकाने लगाने से पहले ही दबोच लिया है. इस दौरान उन्हें बच्ची का शव आरोपितों के घर के ऊपर बंद पड़े एक वॉशरूम में पड़ा मिला जसिको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टर्मार्टम से आई शुरुवाती रिपोर्ट की मानें तो दुष्कर्म के बाद बच्ची के साथ कुकर्म भी किया गया था और फिर इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूत्रों की मानें तो “मुख्य आरोपित सुआलीन ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसने बच्ची को 20 रुपए देकर अपने लिए गुटखा और उसके लिए चिप्स मँगवाई थी। इसके बाद उसने बच्ची के साथ हैवानियत की और फिर हत्या कर दी।”

Read More: UP : प्रदेश के हर विद्यालय को मिलेगी बिजली , स्मार्ट क्लास में मिलेगा स्मार्ट कनेक्शन

मिडिया से बातचीत के दौरान क्या बोले एसएसपी

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए अलीगढ़ पुलिस के एसएसपी कलानिथि नैथानी ने बताया कि “बच्ची की माँ ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनकी बच्ची नहीं मिल रही है। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पता चला कि दोनों घर की छत मिली हुई है और दोनों परिवार एक ही समुदाय के हैं। जब उस घर की छानबीन की गई तो पता चला कि इसकी छत पर एक बाथरूम जैसा कमरा है। उसके बराबर में एक छोटा सा कमरा है। यहीं पर बच्ची को बरामद किया गया। बच्ची को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।”