महाठग SUKESH ने जेल DG को लिखी चिट्‌ठी अपने जन्मदिन के अवसर पर कैदियों को 5 करोड़ दान करना चाहता है महाठग सुकेश…

Table of Contents

जाने पूरी खबर

200 करोड़ की ठगी के केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद SUKESH चंद्रशेखर ने बुधवार को जेल के डायरेक्टर जनरल को एक चिट्‌ठी लिखी है। जिसमें उसने कैदियों और उनके परिवार के कल्याण के लिए अपने जन्मदिन पर 5.11 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट देने की परमिशन मांगी है।

सुकेश जिन कैदियों की भलाई के लिए पैसा देना चाहता है उनमें वे कैदी भी शामिल हैं जो अपनी जमानत बॉण्ड का भुगतान नहीं कर पाने के कारण कई साल से जेल में बंद हैं।

महाठग SUKESH ने कहा अच्छे इरादे के साथ मैं अनुरोध करता हूं

महाठग’ ने पत्र आगे लिखा, ‘मैं अपनों से दूर जेल में बंद हूं। इसलिए उनकी पीड़ा समझ सकता हूं जो जेल में बंद और ऐसी परिस्थियों से ही गुजर रहे हैं। एक इंसान के तौर पर और अच्छे इरादे के साथ मैं अनुरोध करता हूं कि कैदियों के कल्याण के लिए दी जा रही राशि को स्वीकार किया जाए, इससे मुझे बेहद खुशी होगी। वो लिखता है अगर क्योंकि, उस दिन मेरा जन्मदिन है। यही मेरे लिए सबसे अच्छा गिफ्ट होगा।’

सुकेश महाठग
ये पैसा 100% मेरी लीगल इनकम का है

सुकेश ने डीजी जेल को लिखे पत्र में कहा है कि, ‘अगर मेरा योगदान आपका दफ्तर स्वीकार करता है तो मेरी कानूनी टीम सोर्स प्रूफ के साथ आईटीआर और बाकी जरूरी जरूरी लीगल कार्रवाई करेगी। क्योंकि, ये पैसा 100 प्रतिशत मेरी कानूनी आमदनी का है। इसे किसी अपराध के जरिए नहीं कमाया गया है।’

Read More :DEEPIKA PADUKONE : अपने हॉट लुक में डांस करती दिखीं, फैंस बोले- इनकी उम्र नहीं बढ़ती
महाठग SUKESH कौन है क्या अपराध है उसका

सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। कहा जाता है कि अच्छी जिंदगी जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु में ठगी करने के बाद उसने चेन्नई और दूसरे कई शहरों में भी लोगों को निशाना बनाया। उसके निशाने पर टॉप पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रहे हैं।

2007 में उसने खुद को बड़ा सरकारी अधिकारी बताते हुए बेंगलुरु डेवलपमेंट अथॉरिटी में काम कराने के बदले 100 से ज्यादा लोगों को ठगा था। इस मामले में सुकेश की गिरफ्तारी भी हुई थी। फिलहाल वह मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।