Tamil Nadu AIADMK : अब नहीं होगा BJP के साथ गठबंधन! चुनाव से तय होगा नेतृत्व

Table of Contents

Tamil Nadu News Update

एआईएडीएमके(Tamil Nadu AIADMK 🙂 और बीजेपी(BJP) के बीच तनातनी इतनी तीखी है कि सोमवार (18 सितंबर) को इसका खुलकर इजहार हुआ। द्रविड़ पार्टी के एक बड़े नेता ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर अहम ऐलान किया है. एआईएडीएमके के वरिष्ठ राजनेता डी जयकुमार ने कहा कि भाजपा के साथ कोई गठबंधन नहीं है और चुनावी साझेदारी पर कोई भी निर्णय चुनाव के बाद ही किया जाएगा।

अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने द्रविड़ दिग्गज सीएन अन्नादुरई की आलोचना करने के लिए तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की आलोचना की। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके पार्टी के सदस्य दिवंगत मुख्यमंत्री का अपमान नहीं होने देंगे।

 Tamil Nadu: No alliance with BJP
Tamil Nadu: No alliance with BJP

एआईएडीएमके की सख्त टिप्पणी

डी जयकुमार ने दावा किया कि के अन्नामलाई ने दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता सहित अन्नाद्रमुक नेताओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी। अन्नाद्रमुक ने अनुरोध किया था कि भाजपा उसके नेता को रोके। भाजपा और उसकी राज्य इकाई के प्रमुख पर निशाना साधते हुए, तमिलनाडु के पूर्व मंत्री ने संवाददाताओं से कहा, “के अन्नामलाई अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन नहीं चाहते हैं, भले ही भाजपा कार्यकर्ता ऐसा करते हों।” क्या हमें अपने नेताओं की ऐसी कठोर आलोचना स्वीकार करनी चाहिए? वांछित। हमें आपको साथ लाने की जहमत क्यों उठानी चाहिए? भाजपा तमिलनाडु में कदम नहीं रख सकती। आपके वोट बैंक की पहचान हो चुकी है। आप इसी वजह से जाने जाते है।

Read More: NOIDA NEWS: आधे घंटे तक अटकी रही जिला अस्पताल की लिफ्ट, पैनिक बटन काम न करने पर फंसे लोगे ने शोर मचाते हुए पीटा दरवाजा

जयकुमार अब नहीं करेंगे बर्दाश

डी जयकुमार ने कहा, “हम (नेताओं की आलोचना) अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते। जहां तक गठबंधन की बात है तो ऐसा नहीं है। बीजेपी एआईएडीएमके के साथ नहीं है। गठबंधन हो सकता है।” केवल चुनाव के दौरान निर्णय लिया गया। हाँ। यह हमारा निर्णय है।” जब मीडिया ने जयकुमार से पूछा कि क्या यह उनकी निजी राय है? इस पर उन्होंने कहा, “क्या मैंने कभी आपसे अपनी क्षमता से ज्यादा बात की है? मैं तो वही बात करता हूं जो पार्टी तय करती है।”