‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले मोमिन का जिंबाब्वे के फैन ने उड़ाया मजाक; देखे मजेदार VIDEO

    Zimababwe Fan Make Fun of Momin Saqib: T20 वर्ल्ड कप में 27 अक्टूबर गुरुवार को पाकिस्तान टीम और जिंबाब्वे टीम के बीच में मुकाबला खेला गया जिसमें जिंबाब्वे की टीम ने 1 रन से पाकिस्तान टीम को रोमांचित तरीके से हरा दिया और एक बड़ा उलटफेर कर दिया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हार काफी सुर्खियों का विषय बनी हुई है। इसी बीच “मारो मुझे मारो” वाले मीम मोमिन (Momin Saqid) पाकिस्तान टीम के मैच के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को जिंबाब्वे के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिंबाब्वे के एक शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं जिसमें जिंबाब्वे का एक क्रिकेट फेन मोमिन के जरिए पाकिस्तान टीम का मजाक उड़ा रहा है। दरअसल वीडियो में मोमिन जिंबाब्वे टीम को जीत की बधाई दे रहा है तुम ही जिंबाब्वे का एक शख्स एक ही सुर में ‘तुम हारे हारे’ कहता हुआ दिख रहा है जिसके बाद मोमिन शांत और उदास होकर कहता है हां हम हारे’…

    मोमिन साकीब के लिए मजे

    Zimababwe Fan Make Fun of Momin Saqibवही इस मुकाबले की बात करें तो जिंबाब्वे की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया हालांकि जिंबाब्वे टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही फिर भी जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान टीम के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत काफी निराशाजनक रही टीम के ओपनिंग बल्लेबाज कम रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज शान मसूद ने थोड़ा संघर्ष किया और अंत तक अपनी टीम को जीत के करीब ले गए लेकिन फिर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और पाकिस्तान की टीम यह मुकाबला रोमांचक तरीके से 1 रन से हार गई।

    बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में जिंबाब्वे टीम की दो मैचों में से यह पहली जीत है। दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ जिंबाब्वे का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था जिसके चलते दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया गया था। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाने में फिर से नाकाम रहे।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)