‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देख ये रहा दर्शकों का रिएक्शन, जानिए क्या हो सकती है कहानी ?

    बॉलीवुड की मशहूर और ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘दृश्यम’ तो आपने देखी ही होगी. इस फिल्म की सफलता के 7 सालों के बाद अजय देवगन अब दृश्यम 2 लेकर आ रहे है. जिसका ट्रेलर सोमवार को रीलिज हो चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म दृश्यम को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. जिसके बाद से ही लोग दृश्यम पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

    कौन थे ‘दृश्यम’ के स्टार कास्ट

    फिल्म दृश्यम 2 के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि दृश्यम का पहला पार्ट 2015 में आया था. इस फिल्म में अजय देवगन, तबू , श्रेया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव स्टार कास्ट थे.इस फिल्म ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर बल्कि लोगों के दिलों में भी जगह बना ली थी. जिसके बाद दर्शक लंबे समय से ‘दृश्यम 2’ का इंतजार कर रहे थे. हालांकि अब ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं.

    क्या होगी ‘दृश्यम 2’ की कहानी ?

    दृश्यम के पहले पार्ट में अजय देवगन ने विजयगांवकर का किरदार निभाया था. जिसमें दिखाया गया था कि विजय की बड़ी बेटी और पत्नी से कैसे जाने-अनजाने में पुलिस ऑफिसर तबू के बेटे की हत्या हो जाती है और फिर विजय यानि अजय देवगन अपने परिवार को इस मुसीबत से बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है.वही फिल्म के दूसरे पार्ट में भी इसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि दृश्यम के पहले पार्ट की स्टोरी को आगे ले जाया गया है और तबू के बेटे की हत्या के जो सबूत बाकि रह गए थे, उनसे अजय देवगन अपने परिवार को कैसे बचाता है इसी के इर्द-गिर्द दृश्यम 2 की कहानी घूम रही है.